IND vs IRE: टीम की जीत के बाद भी पांड्या इस प्लेयर से दिखे नाखुश! Team India के लिए बन गया है बड़ा नासूर
Advertisement

IND vs IRE: टीम की जीत के बाद भी पांड्या इस प्लेयर से दिखे नाखुश! Team India के लिए बन गया है बड़ा नासूर

Team India vs Ireland: हार्दिक पांड्या टीम की जीत के बाद भी एक तेज गेंदबाज से नाखुश होंगे. ये गेंदबाज अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है. 

Photo (Twitter)

Team India vs Ireland: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बतौर कप्तान पहले ही मैच में जीत दर्ज की.टीम इंडिया ने इस मैच में 7 विकेट से आयरलैंड (Ireland) को हराया. टीम की इस जीत के बाद भी पांड्या एक तेज गेंदबाज के प्रदर्शन से नाखुश होंगे. ये खिलाड़ी काफी महंगा साबित हुआ. 

काफी महंगा साबित हुआ ये गेंदबाज

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में छह गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, जिसमें युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) भी शामिल थे. आवेश इस मैच में काफी महंगे साबित हुए. वे टीम इंडिया में अभी तक आईपीएल जैसी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. ऐसे में आने वाले मुकाबले उनके लिए काफी अहम रहने वाले हैं. 

विकेट लेने में हो रही है मुश्किल

आवेश खान (Avesh Khan) ने भले ही इस मैच से पहले काफी किफायती गेंदबाजी की है, लेकिन उन्हें ज्यादा विकेट हासिल नहीं हो रहे हैं. इस मैच में उन्होंने 2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 11 की इकॉनमी से 22 रन खर्च किए और 1 ही विकेट हासिल किया.  आवेश खान (Avesh Khan) ने भारत के लिए अभी तक कुल 8 मैच खेल लिए हैं, इन मैचों में उन्होंने केवल 7 विकेट ही हासिल किए हैं. 

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला

इस रोमांचक मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की टीम ने 12 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए. बारिश की वजह से ये मैच 12-12 ओवर का खेला गया था. वहीं टीम इंडिया ने 109 रन के लक्ष्य को 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. 

Trending news