IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी! बन गया रोहित-द्रविड़ का नया भरोसेमंद
topStories1hindi1543027

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी! बन गया रोहित-द्रविड़ का नया भरोसेमंद

IND vs NZ, 2023: इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड टीम की अकेले दम पर धज्जियां उड़ाने के बाद टीम इंडिया का एक खूंखार खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए बड़ा खतरा बन गया है. अपने खतरनाक प्रदर्शन के कारण ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का सबसे भरोसेमंद बन गया है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का ये सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी इतना ज्यादा घातक है कि वह अकेले दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देगा.

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी! बन गया रोहित-द्रविड़ का नया भरोसेमंद

IND vs NZ, 3rd ODI: इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड टीम की अकेले दम पर धज्जियां उड़ाने के बाद टीम इंडिया का एक खूंखार खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए बड़ा खतरा बन गया है. अपने खतरनाक प्रदर्शन के कारण ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का सबसे भरोसेमंद बन गया है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का ये सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी इतना ज्यादा घातक है कि वह अकेले दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देगा.

हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी!

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी इस साल 2023 वर्ल्ड कप में भी खेलता नजर आएगा. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड टीम की अकेले दम पर ही धज्जियां उड़ा दीं. शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में सबसे पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों पर 25 रन बनाए. शार्दुल ठाकुर की इस छोटी सी तूफानी पारी में 1 छक्का और 3 चौके शामिल रहे. शार्दुल ठाकुर ने इसके बाद गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 3 विकेट्स निकाले, जिसने टीम इंडिया की तीसरे वनडे में जीत तय कर दी. 

बन गया रोहित-द्रविड़ का नया भरोसेमंद

शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के तीन सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेरेल मिचेल (24), कप्तान टॉम लाथम (0) और ग्लेन फिलिप्स (5) को आउट कर न्यूजीलैंड टीम के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया. शार्दुल ठाकुर के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से ही भारत ने तीसरे और आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. शार्दुल ठाकुर को उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया है. 

हार्दिक पांड्या पर भारी ये खिलाड़ी

शार्दुल ठाकुर ने मैच के बाद कहा कि वह हमेशा अपना योगदान देने के लिए तैयार रहते हैं. शार्दुल ठाकुर ने कहा, ‘मैं बहुत अधिक नहीं सोचता क्योंकि हम हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते हैं चाहे वह बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में. आज के दौर में हर कोई बल्लेबाजी करना पसंद करता है क्योंकि यह खेल बल्लेबाजी से अधिक जुड़ा है.’  शार्दुल ठाकुर ने इस शानदार प्रदर्शन के दम पर हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा पैदा कर दिया है. शार्दुल ठाकुर बतौर ऑलराउंडर भारत की टेस्ट, वनडे और टी20 टीम में खेलने के सबसे बड़े दावेदार हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या सिर्फ वनडे और टी20 क्रिकेट ही खेलते हैं. टेस्ट क्रिकेट में खेलने की फिटनेस से अभी हार्दिक पांड्या बहुत दूर हैं. ऐसे में शार्दुल ठाकुर इस मामले में हार्दिक पांड्या पर भारी पड़ते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news