'ये मेरा काम नहीं...', पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले हरमनप्रीत को आया गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12343352

'ये मेरा काम नहीं...', पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले हरमनप्रीत को आया गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

IND vs PAK Womens Asia Cup: महिला एशिया कप में शुक्रवार (19 जुलाई) को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. टीम इंडिया का यह टूर्नामेंट में पहला मैच है. वह ग्रुप ए में पाकिस्तान के अलावा यूएई और नेपाल के साथ है.

'ये मेरा काम नहीं...', पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले हरमनप्रीत को आया गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

IND vs PAK Womens Asia Cup: महिला एशिया कप में शुक्रवार (19 जुलाई) को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. टीम इंडिया का यह टूर्नामेंट में पहला मैच है. वह ग्रुप ए में पाकिस्तान के अलावा यूएई और नेपाल के साथ है. श्रीलंका में हो रहे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. एशिया कप की शुरुआत से पहले सभी कप्तान एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ दिखीं. इस दौरान भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा.

हरमनप्रीत हैरान, अटापट्टू को आई हंसी

मीडिया से बात करते हुए हरमनप्रीत से एक रिपोर्टर ने महिला क्रिकेट को समर्थन की कमी के बारे में पूछा. पहले तो भारतीय कप्तान को सवाल को समझने में थोड़ी परेशानी हुई फिर उन्हें यह हैरान करने वाला लगा. श्रीलंकाई महिला टीम की कप्तान चामरी अटापट्टू भी इस सवाल पर हंसने से खुद को रोक नहीं पाईं. पिछले बांग्लादेश दौरे का उदाहरण देते हुए रिपोर्टर ने सवाल किया कि क्या महिला क्रिकेट के खराब मीडिया कवरेज के बारे में कुछ करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: आज पाकिस्तान को धूल चटाने उतरेगी टीम इंडिया, एशिया कप में होगा धमाकेदार मुकाबला

हरमनप्रीत का मजेदार जवाब

रिपोर्टर ने पूछा, ''विशेष रूप से बांग्लादेश दौरे के बाद से महिला क्रिकेट के महत्व को लेकर चिंताएं जताई गई हैं. आपकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कम पत्रकार आए. इस पर आपकी क्या राय है?" हरमनप्रीत ने जवाब देते हुए कहा, "ठीक है, ये मेरा काम नहीं है. आपको आकर हमें कवर करना होगा." हरमनप्रीत की टीम इंडिया शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2024 के अपने अभियान की शुरुआत करेगी. भारतीय कप्तान जीत के साथ अभियान शुरू करने के लिए उत्सुक हैं.

पाकिस्तान से मैच पर भारतीय कप्तान ने क्या कहा?

पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर हरमनप्रीत ने कहा, ''हम हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का आनंद लेते हैं, लेकिन हर टीम महत्वपूर्ण है. जब भी हम ग्राउंड पर जाते हैं और खेलते हैं तो हम हमेशा अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हम उसी तरीके का पालन करेंगे. यह टूर्नामेंट हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम इस टूर्नामेंट को समान सम्मान देते हैं. हमारा ध्यान वैसा ही रहेगा जैसा हम टी20 वर्ल्ड कप या किसी अन्य वर्ल्ड कप की तैयारी करते हैं. हर मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण है.''

Trending news