IND vs SA: तीसरे टेस्ट से भी बाहर रहेंगे कप्तान कोहली? सामने आया सबसे बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11063745

IND vs SA: तीसरे टेस्ट से भी बाहर रहेंगे कप्तान कोहली? सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

IND vs SA: भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट से पहले एक बड़ा झटका तब लगा जब कप्तान विराट कोहली इस मैच से बाहर हो गए. इसी बीच इस बात पर एक बड़ा अपडेट आया है कि विराट अगले मैच में खेलेंगे या नहीं.
 

फोटो (file)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ रही है. पहले टेस्ट में अफ्रीकी टीम को 113 रनों से मात देने के बाद भारत सीरीज में 1-0 से आगे है. लेकिन भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट से पहले एक बड़ा झटका तब लगा जब कप्तान विराट कोहली इस मैच से बाहर हो गए. इसी बीच इस बात पर एक बड़ा अपडेट आया है कि विराट अगले मैच में खेलेंगे या नहीं. 

  1. विराट की सेहत पर बड़ा अपडेट
  2. तीसरे टेस्ट में खेलेंगे कप्तान?
  3. पुजारा ने बताया कैसा है हाल 

विराट की सेहत पर बड़ा अपडेट 

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बुधवार कहा कि पीठ में जकड़न के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाने वाले कप्तान विराट कोहली पहले से बेहतर हैं और वह जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल कर लेंगे. पुजारा ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘आधिकारिक तौर पर मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन वह (कोहली) निश्चित तौर पर अब बेहतर स्थिति में हैं और मुझे लगता है कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे.’

केएल राहुल बने थे कप्तान

कोहली पीठ दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे और उनकी जगह केएल राहुल टीम की कमान संभाल रहे हैं. राहुल ने टॉस के समय कहा था कोहली के 11 जनवरी से केपटाउन में होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच तक फिट होने की संभावना है. पुजारा ने कहा कि कोहली की फिटनेस की सही स्थिति टीम फिजियो बता सकते हैं. बता दें कि कोहली की कमी मैदान पर साफ खलती नजर आई. 

सीरीज में टीम इंडिया आगे

वहीं टेस्ट सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम इस वक्त 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत ने सेंचुरियन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 113 रनों से हराया था. ये इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई एशियन टीम सेंचुरियन के मैदान पर अफ्रीकी टीम से जीती हो. अब टीम की नजरें अफ्रीका को हराकर सीरीज जीतने पर होंगी. आजतक भारत कभी भी अफ्रीकी धरती पर टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है. 

Trending news