IND Vs WI: बाहर हुए श्रेयस अय्यर की जगह लेगा ये खिलाड़ी! रोहित करेंगे Playing 11 में शामिल?
Advertisement

IND Vs WI: बाहर हुए श्रेयस अय्यर की जगह लेगा ये खिलाड़ी! रोहित करेंगे Playing 11 में शामिल?

India vs West Indies: स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर हो गए हैं. कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह एक धाकड़ बल्लेबाज को शामिल कर सकते हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगी. वेस्टइंडीज सीरीज से पहले ही श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. ऐसे में उनकी पहले वनडे में रोहित शर्मा उनकी जगह एक धाकड़ प्लेयर को शामिल कर सकते हैं. ये प्लेयर अपने दम पर मैच पलटने के लिए जाना जाता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

  1. रोहित शर्मा ने की वापसी 
  2. इस प्लेयर को मिल सकता मौका 
  3. 6 फरवरी को खेला जाएगा पहला मैच 

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

श्रेयस अय्यर के कोरोना पॉजिटिव होते ही भारतीय टीम मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही थी, लेकिन भारतीय टीम में एक ऐसा प्लेयर शामिल है, जो चंद गेंदों में मैच का नक्शा बदल सकता है. जी हां हम बात कर रहे हैं, सूर्यकुमार यादव की. सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. वह हमेशा से ही रोहित शर्मा के खास खिलाड़ियों में गिने जाते हैं और वह बहुत ही धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में अगर सूर्यकुमार यादव को मौका मिलता है, तो वह आतिशी पारी खेली सकते हैं.  

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार यादव 

सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जब सूर्या अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं और वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. सूर्यकुमार के तरकश में हर वो तीर मौजूद हैं, जो किसी भी विपक्षी गेंदबाज पर हमला करने के लिए काफी होता है. वह मैदान के चारों तरफ स्ट्रोक खेलते हैं. पहले भी उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह क्रीज पर टिककर बड़ी पारी खेलने के लिए फेमस हैं. 

सुलझाएंगे मिडिल ऑर्डर की समस्या 

साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय मिडिल ऑर्डर बुरी तरीके से फ्लॉप रहा था. सूर्यकुमार यादव मध्यक्रम में हमेशा से ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. उनके टीम में आते ही मिडिल ऑर्डर की समस्या खत्म हो सकती है. इसी क्रम पर उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में ढेरों रन कूटे हैं. 

आईपीएल में दिखाया दम 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, जिसके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं, सूर्यकुमार ने घरेलू टूर्नामेंट में ढेरों रन कूटे हैं. ऐसे में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव (Surakumar Yadav) की गिनती रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फेवरेट खिलाड़ियों में होती है. आईपीएल (IPL) में उनको अपने बल्ले का जौहर सभी को दिखाया था, जिसकी बदौलत उन्होंने पिछले साल वनडे और टी20 डेब्यू किया. सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने भारत के लिए तीन वनडे में 124 रन बनाए हैं और 11 टी20 मैचों में 244 रन कूटे हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के मैच

6 फरवरी: पहला वनडे (अहमदाबाद)
9 फरवरी: दूसरा वनडे (अहमदाबाद)
11 फरवरी: तीसरा वनडे (अहमदाबाद)
16 फरवरी: पहला टी-20 (कोलकाता)
18 फरवरी: दूसरा टी-20 (कोलकाता)
20 फरवरी: तीसरा टी-20 (कोलकाता)

Trending news