टीम इंडिया को तगड़ा झटका, श्रीलंका सीरीज से बाहर हो सकता है रोहित का सबसे बड़ा हथियार
Advertisement

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, श्रीलंका सीरीज से बाहर हो सकता है रोहित का सबसे बड़ा हथियार

IND vs WI: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में 17 रनों से जीत दर्ज की. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका भी लगा है. 

फोटो (file)

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में 17 रनों से जीत दर्ज की. इसी के साथ कप्तान रोहित शर्मा की टीम ने 3-0 से जीत दर्ज की. लेकिन इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल श्रीलंका सीरीज से टीम इंडिया का एक घातक गेंदबाज और रोहित का तगड़ा हथियार बाहर हो सकता है. 

  1. टीम इंडिया को तगड़ा झटका
  2. चोटिल हुआ ये गेंदबाज
  3. रोहित की टीम मुसीबत में 

बाहर होगा टीम का ये बॉलर

भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर रविवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए जिससे उनके गुरूवार से शुरू हो रही सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ है. चाहर ने दोनों शुरूआती विकेट झटके और वह अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद में रन-अप के दौरान लंगड़ाने लगे और मैदान से बाहर चले गए.

चोटिल हुए दीपक चाहर

उनकी चोट का स्थिति की गंभीरता का पता किया जा रहा है. अगर यह ‘टीयर’ है तो उनका इंडियन सुपर लीग में खेलना भी संदिग्ध ही होगा जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में उनकी सेवाओं के लिये 14 करोड़ रूपये खर्च किए. ग्रेड एक के टीयर को पूरी तरह ठीक होने और रिहैबिलिटेशन में छह हफ्ते का समय लगता है. पर अभी उनका श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में खेलना निश्चित रूप से संदिग्ध है.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 17 रनों से जीत दर्ज की. भारतीय टीम ने इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया. इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 184 रन बनाए. लेकिन वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 167 रन ही बना सकी. 

गेंदबाजों का कमाल 

पूरी सीरीज की ही तरह इस मैच में भी भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने में बॉलर्स ने फिर विकेट निकाल के दीं. इस मैच में हर्षल पटेल ने 3 विकेट झटके. वहीं शार्दुल ठाकुर, वेंकटेश अय्यर और दीपक चाहर ने दो-दो विकेट लिए. रोहित की कप्तानी में सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन कमाल का रहा. ये वेस्टइंडीज के खिलाफ इस दौरे पर टीम इंडिया की लगातार छठी जीत है. 

Trending news