IND vs PAK : भारत के मुसलमान हमें सपोर्ट करते हैं... एशिया कप से पहले PAK क्रिकेटर ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश!
Advertisement
trendingNow11780911

IND vs PAK : भारत के मुसलमान हमें सपोर्ट करते हैं... एशिया कप से पहले PAK क्रिकेटर ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश!

India-Pakistan: भारत और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बीच सामरिक रिश्ते काफी खराब हैं. इसमें आग में घी डालने का काम कुछ लोग भी करते हैं. इन संबंधों का असर खेल पर भी पड़ता है. अब भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें कुछ महीनों में दो बड़े टूर्नामेंट में आमने-सामने होंगी, लेकिन इससे पहले ही पड़ोसी देश से बेबुनियादी बयान आने लगे हैं.

india vs pakistan

Pakistan Cricketer Statement: भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी खराब हैं, जिनका असर खेल और खासतौर से क्रिकेट पर पड़ता है. इसी वजह से बीते कई साल से दोनों देशों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है. अब भारत और पाकिस्तान आगामी एशिया कप में आमने-सामने होंगी, लेकिन इससे पहले ही पड़ोसी मुल्क के क्रिकेटरों की जुबान फिसलने लग गई है और उस पार से बेबुनियादी बयान सामने आने लगे हैं.

2 बड़े टूर्नामेंट में भिड़ेंगे भारत-पाक

भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान (IND vs PAK) का सामना करेगी. इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा, जिसकी मेजबानी संयुक्त रूप से पाकिस्तान और श्रीलंका को सौंपी गई है. इसके बाद भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा. वर्ल्ड कप में 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच 'महामुकाबला' देखने को मिलेगा.

PAK क्रिकेटर ने दिया बेबुनियादी बयान

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व पेसर राणा नावेद उल हसन ने जैसे जहर उगलना शुरू कर दिया है. नावेद ने दावा किया है कि जब भी टीम इंडिया के खिलाफ मैच होता है तो भारतीय मुसलमान पाकिस्तान का समर्थन करेंगे. नादिर अली के पॉडकास्ट में नावेद ने ये बिना किसी आधार की ये बातें की. इस पर उन्हें करारा जवाब सोशल मीडिया पर ही मिलने लग गया है. कड़े शब्दों में भारतीय क्रिकेट फैंस ने उन्हें जवाब दिया है.

नावेद ने खूब उगला जहर

नावेद से जब पूछा गया कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मुकाबले में कौन सी टीम फेवरेट होगी, तो उन्होंने कहा, 'अगर भारत में कोई मैच होता है तो टीम इंडिया ही फेवरेट होती है. पाकिस्तानी टीम भी बहुत अच्छी है और रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा. जहां तक दर्शकों की बात है तो मेरा मानना है कि मुसलमान भारत में काफी ज्यादा हैं तो उनकी तरफ से भी सपोर्ट मिलेगी. भारत के मुसलमान हमें काफी सपोर्ट करते हैं. मैं भारत में 2 सीरीज खेला हूं अहमदाबाद और हैदराबाद में.' बता दें कि 45 साल के नावेद ने 2004 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था लेकिन उनका करियर लंबा नहीं चला. साल 2010 में उन्होंने आखिरी मैच खेला.

Trending news