IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में पंत खेलेंगे या कार्तिक? गावस्कर ने ये जवाब देकर चौंकाया
Advertisement
trendingNow11358317

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में पंत खेलेंगे या कार्तिक? गावस्कर ने ये जवाब देकर चौंकाया

India vs Australia, 1st T20 Match: सबसे बड़ी समस्या ये है कि प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से कोई एक ही खेल पाएगा. अब इस मामले में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपने जवाब से सभी को चौंका दिया है.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में पंत खेलेंगे या कार्तिक? गावस्कर ने ये जवाब देकर चौंकाया

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल शाम 7:30 बजे से मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टी20 सीरीज में भारत अपनी फुल स्ट्रेंथ टीम के साथ उतरेगा. इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ बिल्कुल भी आसान नहीं होगा, क्योंकि उन्हें ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक में से किसी एक को चुनना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में पंत खेलेंगे या कार्तिक?

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या की जगह लगभग तय है, लेकिन सबसे बड़ी समस्या ये है कि प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से कोई एक ही खेल पाएगा. अब इस मामले में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपने जवाब से सभी को चौंका दिया है.

गावस्कर ने ये जवाब देकर चौंकाया

सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है. सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से कहा, 'मैं ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों के साथ खेलना पसंद करूंगा.  मैं ऋषभ पंत को नंबर 5 पर, हार्दिक पांड्या को नंबर 6 पर और दिनेश कार्तिक को नंबर 7 पर रखूंगा.'

सुनील गावस्कर ने कहा, 'हार्दिक पांड्या के अलावा 4 अन्य गेंदबाजों को भी रखा जा सकता है. अगर आप रिस्क नहीं लेंगे तो आप कैसे जीतेंगे? आपको सभी विभागों में जोखिम लेने की जरूरत है, तभी आपको रिवॉर्ड मिल सकता है.' बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था, 'टीम इंडिया में कोई पहली पसंद का विकेटकीपर नहीं है. हम हालात के अनुसार खेलते हैं. उस दिन पाकिस्तान के खिलाफ हमें लगा कि दिनेश कार्तिक हमारे लिए सही ऑप्शन हैं.'  

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार.

Trending news