IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में बेंच गर्म करेंगे ये 3 खिलाड़ी, खेलने के लिए तरसा देंगे कप्तान!
Advertisement
trendingNow11880117

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में बेंच गर्म करेंगे ये 3 खिलाड़ी, खेलने के लिए तरसा देंगे कप्तान!

Team India News: भारतीय क्रिकेट टीम के 3 बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. ये खिलाड़ी पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे रहेंगे. 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में बेंच गर्म करेंगे ये 3 खिलाड़ी, खेलने के लिए तरसा देंगे कप्तान!

IND vs AUS, 2023: टीम इंडिया को 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 22 सितंबर को मोहाली में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम के 3 बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. ये खिलाड़ी पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे रहेंगे. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर:  

1. वॉशिंगटन सुंदर

वॉशिंगटन सुंदर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. वॉशिंगटन सुंदर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि टीम में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज स्पिनर पहले से ही मौजूद हैं. रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज स्पिनर्स की मौजूदगी में वॉशिंगटन सुंदर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है.

2. तिलक वर्मा

टीम इंडिया के टैलेंटेड युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, लेकिन टीम में कई स्टार क्रिकेटर ऐसे हैं जो तिलक वर्मा से भी बेस्ट हैं. ऐसे में तिलक वर्मा का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. टीम इंडिया में पहले से ही श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल जैसे क्रिकेटर शामिल हैं. श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल जैसे क्रिकेटर टीम इंडिया को मजबूती देते हैं.

3. प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा का भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज बतौर तेज गेंदबाज खेलेंगे. टीम इंडिया इसके अलावा रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन दो स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती है. ऐसे में प्रसिद्ध कृष्णा के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की संभावित Playing XI

शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा (उपकप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

Trending news