India Vs Ban Test Match:बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में नहीं बोला है रोहित का बल्ला, क्या इस बार कर पाएंगे करिश्मा?
Advertisement
trendingNow12393422

India Vs Ban Test Match:बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में नहीं बोला है रोहित का बल्ला, क्या इस बार कर पाएंगे करिश्मा?

Rohit Sharma Aganist Bangladesh in Test Cricket: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच को भारत ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. आज हम नजर डाल रहे हैं रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड्स पर..

Rohit Sharma Aganist Bangladesh in Test Cricket

India vs Bangladesh:भारत बनाम बांग्लादेश के टेस्ट मैच का खुमार क्रिकेट प्रेमियों पर चढ़ने लगा है. लोग अलग-अलग प्लेयर्स के व्यक्तिगत रिकॉर्ड्स को जानना चाह रहे हैं. आज हम आपको बता रहे हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के व्यक्तिगत रिकॉर्ड्स के बारे में. रोहित का टेस्ट में रिकॉर्ड बांग्लादेश के खिलाफ काफी निराशाजनक हैं.

 

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होने को है जिसमें से पहला टेस्ट 19 से 23 सितम्बर को खेला जाएंगा और दूसरा टेस्ट मैच 27  सितम्बर  से 1 अक्टूबर के बीच होगा.

 

कैसा है 2024 में रोहित का प्रदर्शन?

रोहित शर्मा ने 2024 में टेस्ट मैच में कुल 11 पारी खेलें है जिसमें उन्होंने 455 रन है. इन पारियों में इनके 45.50 की औसत से रन बनाया है. वहीं बात करें बांग्लादेश के खिलाफ तो इनका रिकॉर्ड्स अच्छा नहीं है.

 

बांग्लादेश के खिलाफ 

रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ प्रर्दशन काफी निराशाजनक रहा है. रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ कुल 3 टेस्ट मैच में इन्होंने 11 के औसत से सिर्फ 33 रन के औसत से केवल 33 रन बनाया है.

 

दिखा सकते हैं करिश्मा

रोहित शर्मा ने भारत में अबतक 29 टेस्ट मैचों खेलें है जिसमें उन्होंने 45 पारीयों की मदद से 2402 रन बनाए है. जिसमें 10 शतक और 7 अर्धशतक शामिल है. इन मैचों में रोहित का औसत 61.59 का रहा है. इस लिए उम्मीद की जा रही है कि रोहित शर्मा होने वाले इन टेस्ट मैच में बल्लेबाजी में कोई करिश्मा दिखा सकते हैं.

 

Trending news