IND vs BAN: पहले टी20 में ओपनिंग करेगा भारत का ये खूंखार बल्लेबाज, आसमानी छक्कों से मचाता है बवंडर
Advertisement
trendingNow12452245

IND vs BAN: पहले टी20 में ओपनिंग करेगा भारत का ये खूंखार बल्लेबाज, आसमानी छक्कों से मचाता है बवंडर

IND vs BAN, 1st T20I: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. 

IND vs BAN: पहले टी20 में ओपनिंग करेगा भारत का ये खूंखार बल्लेबाज, आसमानी छक्कों से मचाता है बवंडर

IND vs BAN, 1st T20I: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. ऐसे में प्लेइंग इलेवन का सेलेक्शन आसान नहीं होगा.

पहले टी20 में ओपनिंग करेगा भारत का ये खूंखार बल्लेबाज

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा कहर मचाने के लिए बेताब हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैं. अभिषेक शर्मा पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. अभिषेक शर्मा यह साबित भी कर चुके हैं कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं. अभिषेक शर्मा काफी तेजी से रन बनाने की काबिलियत रखते हैं.

आसमानी छक्कों से मचाता है बवंडर

अभिषेक शर्मा तलवार की तरह बल्ला चलाते हैं और आसमानी छक्कों से बवंडर मचाकर रख देते हैं. अभिषेक शर्मा क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. अभिषेक शर्मा बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जबकि संजू सैमसन दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. ओपनिंग में टीम इंडिया का ये लेफ्ट हैंड और राइट हैंड कॉम्बिनेशन सुपरहिट साबित होगा. अभिषेक शर्मा ने भारत के लिए अभी तक 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

गेंदबाज मांगते हैं रहम की भीख

पावर प्ले में दुनिया का कोई भी गेंदबाज अभिषेक शर्मा के सामने बॉलिंग नहीं करना चाहेगा. गेंदबाज मानों अभिषेक शर्मा की कातिलाना बल्लेबाजी के सामने रहम की भीख मांगते हुए नजर आते हैं. अभिषेक शर्मा विरोधी टीम के गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई करते हैं. अभिषेक शर्मा जब क्रीज पर उतरते हैं तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम की गेंदबाजी को तहस-नहस करके रख देते हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में शतक जड़ सकते हैं. अभिषेक शर्मा के पास तेजी से रन बटोरने और चौके व छक्कों की झड़ी लगाने की हैरतअंगेज काबिलियत है.

टी20 क्रिकेट में विस्फोटक रिकॉर्ड्स

अभिषेक शर्मा ने टीम इंडिया के लिए 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 31.0 की औसत और 174.65 की स्ट्राइक रेट से 124 रन कूटे हैं, जिसमें 9 चौके और 9 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक जड़ा है. अभिषेक शर्मा ने इसके अलावा 63 IPL मैचों में 155.13 की स्ट्राइक रेट से 1376 रन बनाए हैं, जिसमें 128 चौके और 73 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने IPL में 7 अर्धशतक जड़े हैं. अभिषेक शर्मा का IPL में बेस्ट स्कोर 75 रन रहा है.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत का स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.

भारत बनाम बांग्लादेश

टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 मैच - 6 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, ग्वालियर

दूसरा टी20 मैच - 9 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, दिल्ली

तीसरा टी20 मैच - 12 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, हैदराबाद

Trending news