Video: 'उसको फेंको ना भाई मुझे क्यों मार रहे हो', बीच मैदान पर भिड़े पंत और लिटन दास, मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow12437023

Video: 'उसको फेंको ना भाई मुझे क्यों मार रहे हो', बीच मैदान पर भिड़े पंत और लिटन दास, मच गया बवाल

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. बीच मैदान पर ऋषभ पंत और बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास आपस में भिड़ गए हैं. 

Video: 'उसको फेंको ना भाई मुझे क्यों मार रहे हो', बीच मैदान पर भिड़े पंत और लिटन दास, मच गया बवाल

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. बीच मैदान पर ऋषभ पंत और बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास आपस में भिड़ गए हैं. टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान जब ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद थे तो उनके और बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास के बीच एक बात को लेकर तीखी बहस हो गई. ऋषभ पंत बल्लेबाजी के दौरान बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास की एक हरकत से नाराज नजर आए. 

बीच मैदान पर भिड़े पंत और लिटन दास

हसन महमूद की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने पहले घंटे में ही तीन विकेट खो दिए. रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली आउट हो गए, फिर भी ऋषभ पंत ने अपनी आक्रामकता बरकरार रखी. ऋषभ पंत सिर्फ बाउंड्री लगाने की कोशिश ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि मौका मिलते ही सिंगल लेने की कोशिश भी कर रहे हैं. भारत की पहली पारी के दौरान 16वें ओवर में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद गेंद फेंकने आए. तस्कीन अहमद ने इस ओवर की तीसरी गेंद भारतीय बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को फेंकी. 

चेन्नई टेस्ट में मच गया बवाल

16वें ओवर की तीसरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल शॉट खेल देते हैं और ऋषभ पंत एक रन का लिए उत्सुक दिखते हैं. हालांकि स्ट्राइक पर मौजूद यशस्वी जायसवाल उन्हें रन लेने के लिए मना कर देते हैं. इस दौरान गली में तैनात एक बांग्लादेशी फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर लिटन दास की तरफ थ्रो किया, लेकिन गेंद ऋषभ पंत के पैड से लग जाती है. ऋषभ पंत के पैड से लगकर गेंद की दिशा बदल जाती है, जिस पर वह एक रन के लिए दौड़ लगा देते है. बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास इसी बात से नाखुश नजर आते हैं. लिटन दास ने ऋषभ पंत के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की, क्योंकि इस तरह के डिफ्लेक्शन से आमतौर पर रन नहीं बनते हैं. इस बात को लेकर ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच बहस हो जाती है. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

ऋषभ पंत और लिटन दास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऋषभ पंत की आवाज स्टंप माइक में कैद हो जाती है. लिटन दास से ऋषभ पंत बोलते है, 'उसको फेंक ना भाई, मुझे क्यों मार रहे.' लिटन दास ने फिर ऋषभ पंत को कहा, ‘पैर पर लगा ना, वो तो मारेगा ही…’ ऋषभ पंत ने फिर जवाब दिया, ‘मारले मैं भी दो भागूंगा…’ बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को भारत ने लंच तक तीन विकेट 88 रन पर गंवा दिए. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 37 और ऋषभ पंत 33 रन बनाकर खेल रहे हैं. तेज गेंदबाज हसन महमूद ने तीनों भारतीय विकेट लिए. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल पहले सेशन में विकेट गंवा बैठे. इससे पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था.

Trending news