India vs England: मैच जीतने पर होंगी कप्तान की निगाहें, Rohit Sharma करवाएंगे इन प्लेयर्स की टीम में एंट्री!
Advertisement
trendingNow11250359

India vs England: मैच जीतने पर होंगी कप्तान की निगाहें, Rohit Sharma करवाएंगे इन प्लेयर्स की टीम में एंट्री!

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ये प्लेयर टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

 

File Photo

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कई खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ऐसे में दूसरा मैच जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा कई प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. 

ये ऑलराउंडर होगा बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रवींद्र जडेजा की वापसी हो रही है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हो रहे अक्षर पटेल को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. अक्षर पटेल गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाने में बिल्कुल विफल साबित हो रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में सिर्फ 17 रन बनाए और वो एक भी विकेट लेने में नाकामयाब साबित हुए. वहीं, रवींद्र जडेजा बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी शतक लगाया था. 

बाहर होगा ये विकेटकीपर 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए थे. कार्तिक ने पहले मैच में 7 गेंदों में 11 रन बनाए. जब उनके ऊपर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन वह टीम इंडिया (Team India) की नाव बीच मंझधार में छोड़कर चले गए. ऐसे में दूसरे मैच में उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका मिल सकता है. पंत तीनों ही फॉर्मेट में भारत के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. 

सीरीज जीतने पर होंगी भारत की निगाहें 

भारतीय टीम सीरीज 1-0 से पहले ही आगे चल रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार 13टी20 मैच जीत चुकी है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. भारत के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. 

Trending news