IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर इस धाकड़ खिलाड़ी की खुलेगी किस्मत! पंत-द्रविड़ ने पूरी सीरीज किया था नजरअंदाज
Advertisement

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर इस धाकड़ खिलाड़ी की खुलेगी किस्मत! पंत-द्रविड़ ने पूरी सीरीज किया था नजरअंदाज

India vs Ireland T20: आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच 26 जून को खेला जाएगा. इस मैच की प्लेइंग XI में एक धाकड़ ऑलराउंडर को जगह मिल सकती है.

Photo (BCCI)

India vs Ireland T20: आयरलैंड (Ireland) दौरे की शुरुआत 26 जून से होने जा रही है. दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस दौरे पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में एक धाकड़ खिलाड़ी को टीम में खेलने का मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बन सका था. 

आयरलैंड में इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह

आयरलैंड (Ireland) दौरे पर युवा भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है. सेलेक्टर्स ने इस दौरे के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को भी जगह दी है. उन्हें इस सीरीज की प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है. दीपक हुड्डा को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था.

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं. दीपक हुड्डा को अभी तक टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने का मौका मिला है. वहीं आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 32.21 की औसत से 451 रन बनाए. उन्होंने 136.67 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज करते हुए इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगाए. 

मिडिल ऑर्डर में मिल सकती है जगह

दीपक हुड्डा मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं, आईपीएल में वो चौथे नंबर पर भी खेले थे. वे आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ टीम इंडिया के एक बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. आईपीएल में देखा गया कि दीपक विकेट बचाने के साथ-साथ तेज बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं. 

Trending news