IND vs NZ: दूसरे टी20 से इस खिलाड़ी का बाहर होना तय! टीम इंडिया के लिए एक बार फिर बना सबसे बड़ा नासूर
Advertisement

IND vs NZ: दूसरे टी20 से इस खिलाड़ी का बाहर होना तय! टीम इंडिया के लिए एक बार फिर बना सबसे बड़ा नासूर

IND vs NZ, 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल शाम 7:00 बजे से लखनऊ में खेला जाएगा. पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 21 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना लगभग तय है. 

Team India

India vs New Zealand, 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल शाम 7:00 बजे से लखनऊ में खेला जाएगा. पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 21 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना लगभग तय है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ये खिलाड़ी अपने घटिया प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा नासूर बना था. कप्तान हार्दिक पांड्या अब खुद इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर करेंगे. 

दूसरे टी20 से इस खिलाड़ी का बाहर होना तय!

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी एक बार फिर सबसे बड़ा नासूर साबित हुआ है. भारत पर सीरीज हार का खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ कल लखनऊ में होने वाला दूसरा टी20 मैच भी हार गई तो टी20 सीरीज पर कीवी टीम कब्जा कर लेगी. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या रिस्क नहीं लेते हुए पहले टी20 मैच के सबसे बड़े गुनहगार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. पहले टी20 मैच में ऑलराउंडर दीपक हुड्डा भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को पहले टी20 मैच में मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. 

टीम इंडिया के लिए एक बार फिर बना सबसे बड़ा नासूर

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए एक बार फिर सबसे बड़े नासूर साबित हुए हैं. रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में दीपक हुड्डा का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दीपक हुड्डा ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन से टीम इंडिया की लुटिया डुबो दी है. BCCI और कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में दीपक हुड्डा को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. ऑफ स्पिन ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक भी विकेट नहीं लिया. 

दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के दौरान भी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. दीपक हुड्डा इस मैच में 10 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गए थे. गेंदबाजी के दौरान दीपक हुड्डा ने 2 ओवरों में 14 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. टीम इंडिया में अब बतौर ऑलराउंडर दीपक हुड्डा की जगह नहीं बनती. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में वॉशिंगटन सुंदर को नंबर 6 बैटिंग पोजीशन पर फिक्स कर देगी और दीपक हुड्डा जैसे फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर देगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news