Asia Cup Final : 17 सितंबर को फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, सामने आया ये बड़ा अपडेट!
Advertisement
trendingNow11865732

Asia Cup Final : 17 सितंबर को फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, सामने आया ये बड़ा अपडेट!

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो दर्शकों का रोमांच चरम पर होता है. ये दोनों टीमें फिलहाल श्रीलंका के कोलंबो में हैं जहां एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मुकाबला जारी है. ये मैच बारिश के कारण रिजर्व-डे तक खिंच गया. अब मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Asia Cup Final : 17 सितंबर को फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, सामने आया ये बड़ा अपडेट!

India vs Pakistan, Colombo Weather Update : धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम फिलहाल श्रीलंका में है. भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मैच बारिश के कारण रिजर्व-डे तक खिंच गया. ये मैच आज 11 सितंबर यानी रिजर्व-डे को पूरा होना है लेकिन मौसम को लेकर स्थिति अच्छी नहीं है.

रिजर्व-डे तक खिंचा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो दर्शकों का रोमांच चरम पर होता है. ये दोनों टीमें फिलहाल श्रीलंका के कोलंबो में आमने-सामने हैं जहां एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मुकाबला जारी है. बारिश के कारण भारत-पाक मैच रिजर्व-डे तक खिंच गया. अब मौसम को लेकर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपडेट दिए हैं. हालांकि क्रिकेट फैंस के लिए कुछ अच्छी खबर तो नहीं है.

वसीम अकरम ने भी दिया अपडेट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने इसमें कहा, 'कोलंबो में फिलहाल बारिश नहीं हो रही है लेकिन आप आसमान में बादल छाए हुए हैं. अभी तो ठीक लग रहा है लेकिन बादल ना रहें तो कुछ उम्मीद हो सकती है.' 

मौसम अभी साफ

 

जहां रुका, वहीं से शुरू होगा मैच

रिजर्व-डे पर इस मुकाबले की शुरुआत वहीं से होगी, जहां इसे 10 सितंबर यानी रविवार को बारिश की वजह से रोका गया था. इस मैच में बाबर आजम ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम अब इसी स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी. खेल रुकने के वक्त विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रन बनाकर क्रीज पर थे. विराट और राहुल ही फिर से बल्लेबाजी को उतरेंगे.

17 सितंबर को फिर होगा भारत पाक मैच

बारिश अगर होती है और सुपर-4 राउंड का मैच भी बेनतीजा रहा तो भारत और पाकिस्तान के बीच 17 सितंबर को फाइनल में भिड़ंत हो सकती है. टीम इंडिया को इसके बाद 12 सितंबर को श्रीलंका और फिर 15 सितंबर को बांग्लादेश से भिड़ना है. वहीं, पाकिस्तान की अगली भिड़ंत 14 सितंबर को श्रीलंका से होनी है. अगर भारत और पाकिस्तान अपने-अपने मैच जीत लेते हैं, जिसकी संभावना ज्यादा तो दोनों सुपर-4 में टॉप पर रहेंगे. ऐसे में फाइनल यानी 17 सितंबर को भारत और पाकिस्तान ही आमने-सामने होंगे.

Trending news