IND vs PAK: 'भारत और पाकिस्तान की जंग एशेज से भी बड़ी', एशिया कप से पहले कोच के बयान से मची सनसनी
Advertisement
trendingNow11846557

IND vs PAK: 'भारत और पाकिस्तान की जंग एशेज से भी बड़ी', एशिया कप से पहले कोच के बयान से मची सनसनी

Team India and Pakistan: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मुकाबले को लेकर उत्साह बढ़ रहा है, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी ने दोनों टीमों की तैयारी और उनके सामने आने वाली संभावित चुनौतियों पर अपनी राय पेश की.

IND vs PAK: 'भारत और पाकिस्तान की जंग एशेज से भी बड़ी', एशिया कप से पहले कोच के बयान से मची सनसनी

Asia Cup 2023 News: एशिया कप 2023 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच टॉम मूडी ने बड़ा बयान दिया है. जैसे ही एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मुकाबले को लेकर उत्साह बढ़ रहा है, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी ने दोनों टीमों की तैयारी और उनके सामने आने वाली संभावित चुनौतियों पर अपनी राय पेश की.

भारत और पाकिस्तान की जंग एशेज से भी बड़ी

टॉम मूडी ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, 'भारत-पाकिस्तान मुकाबले के महत्व पर भी विचार किया, इसकी तुलना प्रतिष्ठित एशेज सीरीज से की, और दोनों टीमों की ताकत और विचारों पर चर्चा की, क्योंकि वे इस विशाल मुकाबले के लिए तैयार हैं.' टॉम मूडी ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह मैच एशेज से आगे निकल जाएगा. इसकी हमेशा एक प्यारी कहानी होती है और दोनों उत्कृष्ट क्रिकेट खेलने वाले देश हैं और जब आप पाकिस्तान टीम को देखते हैं, तो इसमें बहुत सारी प्रतिभाएं हैं, लेकिन एक बात जो मायने रखती है मेरे लिए बड़ी बात यह है कि इसमें अनुभव भी है. इसलिए अब उनके पास अनुभव और प्रतिभा का संयोजन है, वे एक वास्तविक खतरा हैं.'

एशिया कप से पहले कोच के बयान से मची सनसनी

टॉम मूडी ने कहा, 'वे अपनी तेज गेंदबाजी से भारत की बराबरी कर सकते हैं. उनके पास वास्तविक गति है, और एकमात्र मुद्दा मैं देखता हूं कि उनकी बल्लेबाजी की गुणवत्ता में वह गहराई है जो भारत के पास है. इसलिए यह दिलचस्प मुकाबला होगा कि वे टॉप ऑर्डर में बाबर आजम जैसे खिलाड़ियों पर दबाव डालेंगे.' टॉम मूडी भारत की बल्लेबाजी लाइनअप को संभावित रूप से अस्थिर करने में, विशेष रूप से नई गेंद से, पाकिस्तान के शाहीन आफरीदी की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हैं. 

शाहीन आफरीदी एक बड़ा खतरा

टॉम मूडी ने कहा, 'मुझे बस यही लगता है कि नई गेंद से शाहीन आफरीदी एक बड़ा खतरा है, जो उन्होंने ऐतिहासिक रूप से किया है. उस नई गेंद से कुछ शुरुआती विकेट लेने में कामयाब रहे, जो तब भारत के लिए चीजों को पुनर्जीवित करने के लिए मध्य क्रम को खोलता है. विशेष रूप से उस मध्य क्रम के लिए जिसके पास बहुत अधिक खेल का समय नहीं है.'

Trending news