IND vs SA: तीसरे टी20 से हर हाल में बाहर होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से कप्तान रोहित की नाक में कर रखा दम!
Advertisement
trendingNow11378855

IND vs SA: तीसरे टी20 से हर हाल में बाहर होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से कप्तान रोहित की नाक में कर रखा दम!

India vs South Africa 3rd T20 Match: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में एक फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय माना जा रहा है. इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन के कारण कप्तान रोहित शर्मा की नाक में दम कर रखा है. 

Rohit Sharma

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला कल यानी 4 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से इंदौर में खेला जाएगा. तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है. ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया तीसरे टी20 मैच में भी साउथ अफ्रीका को मात देकर उनका पूरी तरह 3-0 से सफाया करना चाहेगी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में एक फ्लॉप खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय माना जा रहा है. इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन के कारण कप्तान रोहित शर्मा की नाक में दम कर रखा है. 

तीसरे टी20 से हर हाल में बाहर होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी!

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को इंदौर में होने वाले तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से हर हाल में बाहर कर देंगे. तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मौका देना चाहेंगे.

इस खिलाड़ी को खुद निकालेंगे कप्तान रोहित!

हर्षल पटेल की फॉर्म बेहद खराब है. हर्षल पटेल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बेहद घटिया प्रदर्शन किया था. गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मैच में हर्षल पटेल ने 4 ओवरों की गेंदबाजी में 45 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हर्षल पटेल की बुरी हालत थी. हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो कोई धार दिखी और न ही कोई रफ्तार. हर्षल पटेल अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर भी नहीं पैदा कर सकते हैं. 

इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री करवाएंगे कप्तान रोहित 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा हर्षल पटेल की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. मोहम्मद सिराज 140 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए 13 टेस्ट, 10 वनडे और 5 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 40, 13 और 5 विकेट झटके हैं. मोहम्मद सिराज पॉवरप्ले और डेथ ओवरों में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मोहम्मद सिराज नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन: 

ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news