IND vs SA: Team India की भलाई के लिए इस खिलाड़ी का बाहर होना जरूरी, बन गया है बोझ
Advertisement
trendingNow11219093

IND vs SA: Team India की भलाई के लिए इस खिलाड़ी का बाहर होना जरूरी, बन गया है बोझ

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मैच विशाखापत्तनम के ACA-VDCA स्टेडियम में खेला जाएगा. आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाला ये मुकाबला भारत के लिए 'करो या मरो' जैसा होगा. 

IND vs SA: Team India की भलाई के लिए इस खिलाड़ी का बाहर होना जरूरी, बन गया है बोझ

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मैच विशाखापत्तनम के ACA-VDCA स्टेडियम में खेला जाएगा. आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाला ये मुकाबला भारत के लिए 'करो या मरो' जैसा होगा. इस सीरीज में जिंदा रहने के लिए टीम इंडिया को ये मैच हर हाल में जीतना होगा, क्योंकि पहले ही साउथ अफ्रीका पांच मैचों की इस टी20 सीरीज में 2-0 से आगे है. एक और हार टीम इंडिया को सीरीज जीतने की दौड़ से बाहर कर देगी.   

टीम इंडिया की भलाई के लिए इस खिलाड़ी का बाहर होना जरूरी

टीम इंडिया की भलाई के लिए एक खिलाड़ी का तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना जरूरी है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) के लिए बोझ बनता जा रहा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी के फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से भारत दो मैच लगातार हार गया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान हैं. 

बन गया है टीम इंडिया पर बोझ

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं. पहले टी20 मैच में आवेश खान ने 4 ओवर की गेंदबाजी में बिना विकेट लिए 35 रन लुटाए थे. इसके बाद दूसरे टी20 मैच में भी आवेश खान 3 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले पाए. इस घटिया प्रदर्शन के कारण तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से आवेश खान का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है.

टीम इंडिया के लिए बन गया सबसे बड़ा नासूर 

लगातार दो मैचों में इस घटिया प्रदर्शन के बाद तो आवेश खान की टीम इंडिया में जगह नहीं बनती. आवेश खान की जगह तेज गेंदबाज उमरान मलिक टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं. जो लगातार 150 Kmph से ज्यादा की गति से बॉलिंग करते हैं. अब शायद उमरान मलिक को देखने का समय आ गया है. उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट चटकाए थे. इस दौरान उन्होंने एक बार चार और एक बार पांच विकेट लेने का भी कारनामा किया था.

Trending news