IND vs SA: इस खिलाड़ी को Playing 11 में मौका नहीं दे रहे द्रविड़-पंत, टैलेंट की हो रही बर्बादी
Advertisement

IND vs SA: इस खिलाड़ी को Playing 11 में मौका नहीं दे रहे द्रविड़-पंत, टैलेंट की हो रही बर्बादी

IND vs SA: पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के 3 मैच निकल गए, लेकिन अभी तक कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान ऋषभ पंत एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी मौका नहीं दे रहे हैं. बेंच पर बैठे-बैठे इस खिलाड़ी का टैलेंट बर्बाद हो रहा है.

IND vs SA: इस खिलाड़ी को Playing 11 में मौका नहीं दे रहे द्रविड़-पंत, टैलेंट की हो रही बर्बादी

IND vs SA: टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के चौथे मुकाबले में आज साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी. ये मुकाबला आज शाम 7 बजे से राजकोट के SCA स्टेडियम में खेला जाएगा. पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत 1-2 से पीछे है. सीरीज में बने रहने के लिए भारत को आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.  

इस खिलाड़ी को Playing 11 में मौका नहीं दे रहे द्रविड़-पंत

पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के 3 मैच निकल गए, लेकिन अभी तक कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान ऋषभ पंत एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी मौका नहीं दे रहे हैं. बेंच पर बैठे-बैठे इस खिलाड़ी का टैलेंट बर्बाद हो रहा है. पूरी दुनिया सवाल कर रही है कि आखिर इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में चुने जाने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में मौका क्यों नहीं मिल रहा है.

टैलेंट की हो रही बर्बादी

भारत के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले, दूसरे और तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका ही नहीं दिया गया, जो बेहद गलत और हैरान करने वाला फैसला रहा. उमरान मलिक को मौका नहीं देकर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और हर्षल पटेल को उतारा.

बिजली जैसी स्पीड से गेंदबाजी करने में माहिर 

सीरीज शुरू होने से पहले कहा जा रहा था कि उमरान मलिक को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और हर्षल पटेल पर भरोसा जताया. उमरान मलिक की बात करें तो वह लगातार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने में माहिर हैं. 

IPL 2022 में 22 विकेट चटकाए

उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट चटकाए थे. इस दौरान उन्होंने एक बार चार और एक बार पांच विकेट लेने का भी कारनामा किया था. आईपीएल के 15वें सीजन में उनकी धारदार गेंदबाजी को देख सभी लोग उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग कर रहे थे, लेकिन जब उमरान को मौका नहीं मिला तो फैंस निराश हुए हैं.

Trending news