Team India के लिए सबसे बड़ा बोझ बन गया ये खिलाड़ी, Rohit Sharma कर देंगे दूसरे मैच से बाहर!
Advertisement
trendingNow11121518

Team India के लिए सबसे बड़ा बोझ बन गया ये खिलाड़ी, Rohit Sharma कर देंगे दूसरे मैच से बाहर!

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया के लिए पहले टेस्ट मैच में एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन का नजारा पेश किया है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उसे बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 12 मार्च को खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. ऐसे में वह टीम इंडिया पर बोझ बने एक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. वहीं, उनकी जगह एक घातक ऑलराउंडर को मौका मिल सकता है. 

  1. 12 मार्च को होगा दूसरा मैच 
  2. रोहित कर सकते हैं बाहर 
  3. सीरीज जीतने पर होंगी भारत की निगाहें

टीम पर बोझ बने इस प्लेयर को करेंगे बाहर 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीतने के लिए रोहित शर्मा कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. ऐसे में वह जयंत यादव को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. जयंत बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके गेंदों पर विपक्षी बल्लेबाज जमकर रन बना रहे हैं. वह विकेट लेना तो दूर की बात है, लेकिन वह रन बचाने में भी नाकामयाब हो रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला था. 

जयंत की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह! 

दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा जयंत यादव की जगह हाल ही में टीम इंडिया में शामिल किए अक्षर पटेल (Axar Patel) को मौका दे सकते हैं. अक्षर की गेंदबाजी को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वहीं, जयंत यादव 32 साल के हो चुके हैं. ऐसी उम्र में कई गेंदबाज रिटायरमेंट ले लेते हैं. उनके लिए टीम के सभी रास्ते बंद हो सकते हैं. बेंगलुरू की पिच हमेशा से ही स्पिनरों को सपोर्ट करती है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा यहां भी तीन स्पिनर को खिला सकते हैं. दूसरे टेस्ट मैच में जयंत यादव ने बहुत ही ज्यादा रन लुटा दिए, जिससे उनका टीम से पत्ता कटना तय है. 

ये खिलाड़ी जिताएगा भारत को मैच 

अक्षर पटेल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अक्षर पटेल  गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल दिखाने के लिए जाने जाते हैं. अबतक उनका छोटा सा टेस्ट करियर कमाल का रहा है. अक्षर (Axar Patel) ने सिर्फ 5 टेस्ट मैचों में 36 विकेट हासिल किए हैं, जिनमें वो 5 मौकों पर 5 विकेट एक पारी में हासिल कर चुके हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर विकेट हासिल कर सकें. उनकी गेंदों को पढ़ पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. 

सीरीज जीतने पर होंगी भारती की निगाहें 

टीम इंडिया पहला मैच जीतकर सीरीज में बढ़त ले चुकी है. बेंगलुरू में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके लिए भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों को दम दिखाना होगा. भारतीय स्पिनर फिर से अपना जलवा दिखाने को बेकरार होंगे. भारत ने देश और दुनिया को एक से बढ़कर एक स्पिनर दिए हैं, जिनकी गेंदों को खेलना ऐसा है, जैसे लोहे के चने चबाना.

Trending news