Team India के लिए नासूर बन गया ये खिलाड़ी! इतने मौके देकर ऊब चुके हैं सेलेक्टर्स
Advertisement
trendingNow11115102

Team India के लिए नासूर बन गया ये खिलाड़ी! इतने मौके देकर ऊब चुके हैं सेलेक्टर्स

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका टीम पहले टेस्ट मैच में मोहाली के मैदान पर भिड़ रही हैं. इस मैच में एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार खेल का नमूना पेश किया है.  

File Photo

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा पहली बार कप्तानी करने उतरे. उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. ऐसे में वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इस प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

  1. इस खिलाड़ी ने किया निराश 
  2. पंत ने बनाए 96 रन 
  3. कप्तान रोहित शर्मा कर सकते हैं बाहर 

इस खिलाड़ी ने तोड़ा रोहित का भरोसा 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने अजिंक्य रहाणे की जगह श्रेयस अय्यर को मौका दिया, लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से सभी को निराश किया. सभी को श्रेयस अय्यर से बड़ी पारी की उम्मीद, लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. वहीं, अजिंक्य रहाणे के जाने के बाद टीम इंडिया बेहतरीन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की तलाश में थी, लेकिन अब उसकी उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

बुरी तरह फ्लॉप हुए अय्यर 

श्रेयस अय्यर श्रीलंका के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप हुए, उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनके साथी बल्लेबाज ऋषभ पंत बहुत ही धमाकेदार तरीके से रन बना रहे थे. पंत ने शानदार 96 रनों की पारी खेली और वह अपने शतक से चार रनों से चूक गए. श्रेयस अय्यर ने मैच में बहुत ही धीमी बल्लेबाजी की. वह रन बनाना तो दूर, विकेट पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. उन्होंने 48 गेंदों में 27 रन बनाए हैं. 

तीसरे मैच में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

श्रेयस अय्यर को आईपीएल मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया है और उन्हें कप्तान भी बनाया गया है. अय्यर की खराब फॉर्म केकेआर टीम के लिए भी चिंता का विषय हो सकती है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह शुभमन गिल को शामिल कर सकते हैं. शुभमन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी विकेट रन बना सकते हैं. 

शानदार फॉर्म में हैं गिल

शुभमन गिल अपनी आतिशी बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. वह विकेट पर टिककर बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, गिल ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार पारियां खेलकर सभी का दिल जीत लिया था. उनके पास ऐसे शॉट्स हैं कि  किसी भी गेंदबाज के पसीन छुड़ा सकते हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनरों को सपोर्ट करतीं हैं. ऐसी पिचों पर शुभमन गिल अपनी बैटिंग से कहर ढा सकते हैं. 

पंत ने खेली शानदार पारी 

ऋषभ पंत ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार पारी खेली. उन्होंने 96 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सभी को विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह 45 रन ही बना सके. उसके अलावा चेतेश्वर पुजारा की जगह उतरे हनुमा विहारी ने 58 रन बनाए. सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का ये 100वां टेस्ट मैच है. वह भारत की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बने हैं. 

Trending news