IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ हार में गुनहगार बने ये 3 प्लेयर्स, भारतीय टीम का बुरी तरह किया बेड़ागर्क
Advertisement
trendingNow11284314

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ हार में गुनहगार बने ये 3 प्लेयर्स, भारतीय टीम का बुरी तरह किया बेड़ागर्क

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के तीन स्टार प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इन खिलाड़ियों के फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. 

Twitter

India vs West Indies: भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में करारी हार झेलनी पड़ी. वेस्टइंडीज (West Indies) ने इस को 5 विकेट से जीता. इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई. दूसरे टी20 में कई स्टार प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इन प्लेयर्स की वजह से टीम इंडिया (Team India) को हार का मुंह देखना पड़ा. ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार में सबसे बड़े गुनहगार बन गए हैं. 

लगातार मौकों को बर्बाद कर रहा ये खिलाड़ी 

वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह नंबर तीन पर बैटिंग करने उतरे श्रेयस अय्यर अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ जब भारतीय टीम ने रोहित शर्मा का विकेट जल्दी गंवा दिया, तो उनके ऊपर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन वह जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए. दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सिर्फ 10 रन बनाए. यहां तक कि पहले टी20 मैच में वह अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. 

फ्लॉप हुआ ये विकेटकीपर बल्लेबाज 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोई कमाल नहीं दिखा पाए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. ऐसे में वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. विंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 12 गेंदों में 24 रन बनाए. पंत सफेद गेंद के क्रिकेट में अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं ला पाए हैं. वह गलत शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं. 

महंगा साबित हुआ ये गेंदबाज 

वेस्टइंडीज के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) बहुत ही महंगे साबित हुए. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. विकेट लेना तो दूर वह रन बचाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए. अश्विन (Ashwin) ने चार ओवर के कोटे में 32 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया. अश्विन ने लंबे समय बाद टीम इंडिया (Team India) में वापसी की थी, लेकिन वह अपने प्रदर्शन से दिल नहीं जीत पा रहे हैं. ऐसे में अगले मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news