India vs West Indies: जसप्रीत बुमराह की जगह उतरेगा 23 साल का ये घातक बॉलर! वेस्टइंडीज के खिलाफ मचा देगा तबाही
Advertisement
trendingNow11279091

India vs West Indies: जसप्रीत बुमराह की जगह उतरेगा 23 साल का ये घातक बॉलर! वेस्टइंडीज के खिलाफ मचा देगा तबाही

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. ऐसे में उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा एक घातक प्लेयर को मौका दे सकते हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter

India vs West Indies: वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज से सेलेक्टर्स ने जसप्रीत बुमराह के वर्कलोड को देखते हुए उन्हें आराम दिया है. वहीं, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भी आराम मिला है. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में बुमराह की जगह एक स्टार प्लेयर उतर सकता है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में मैच का रुख बदल देता है. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और आवेश खान को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान मौके मिले. लेफ्ट हैंड के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को तीन वनडे में कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला. अपने टी20 डेब्यू से सभी को प्रभावित करने के बाद भी इस युवा की अनदेखी की गई, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है. अर्शदीप सिंह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अर्शदीप सिंह के पास वह काबिलियत है कि वो किसी का भी विकेट चटका सकें. 

शानदार फॉर्म में हैं अर्शदीप सिंह 

अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अपना पहला ही और मेडन फेंका, टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) में पूरा भरोसा दिखाया और नहीं गेंद से गेंदबाजी कराई. अर्शदीप सिंह ने इस मैच में 3.3 और गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने सिर्फ 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वे आने वाली सीरीजों में भी टीम का हिस्सा बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं. ऐसे में इस स्टार प्लेयर को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गैरमौजूदगी में खेलने का मौका मिल सकता है. 

अहम है वेस्टइंडीज दौरा 

कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम संयोजन के साथ छेड़छाड़ करने में ज्यादा विश्वास नहीं करते हैं. कोच-कप्तान की जोड़ी निरंतरता में विश्वास करती है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में अब कुछ ही महीने का समय बचा हुआ है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से वेस्टइंडीज दौरा बहुत ही ज्यादा अहम है. अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को 13 टी20 मैच और खेलने हैं. ऐसे में यही समय है कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ बेंच स्ट्रेंथ का अच्छे से परीक्षण कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news