IND vs WI: रोहित-द्रविड़ की आंखों में खटका ये खिलाड़ी, बन चुका है टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी
Advertisement

IND vs WI: रोहित-द्रविड़ की आंखों में खटका ये खिलाड़ी, बन चुका है टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से मात दी. लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा है जोकि लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में अगले मैच में इस खिलाड़ी का प्लेइंग 11 से पत्ता कट सकता है. 

 

फोटो (File)

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से मात दी. अब टीम इंडिया की नजरें अगले मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करने पर होंगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और बाकि बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी कमाल का रहा है. लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा है जोकि लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में अगले मैच में इस खिलाड़ी का प्लेइंग 11 से पत्ता कट सकता है. 

रोहित करेंगे इस खिलाड़ी को बाहर

रोहित शर्मा अगले मैच से श्रेयस अय्यर को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर हैं. जितना अच्छा प्रदर्शन अय्यर का वनडे सीरीज में रहा था उतना ही खराब बल्लेबाजी वो टी20 सीरीज में कर रहे हैं. तीसरे टी20 में जहां सूर्यकुमार यादव विंडीज गेंदबाजों को धो रहे थे, वहीं श्रेयस अय्यर एक खराब पारी खेलकर आउट हो गए. अय्यर ने 27 गेंदों पर सिर्फ 23 रन बनाए. टी20 फॉर्मेट के हिसाब से उनका स्ट्राइक रेट बेहद खराब रहा है.

जडेजा की हो सकती है वापसी

तीसरे टी20 में रवींद्र जडेजा क रोहित ने रेस्ट दिया था और उनकी जगह दीपक हुड्डा को मौका मिला. हालांकि जडेजा की अगले मैच में वापसी हो सकती है और दीपक हुड्डा श्रेयस अय्यर की जगह तीसरे नंबर पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हुड्डा पहले भी तीन नंबर पर खेलकर कमाल कर चुके हैं. वहीं अय्यर लगातार टीम इंडिया की कमजोरी बने हुए हैं. हुड्डा को इस सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर रखा गया था. ये खिलाड़ी कमाल की फॉर्म में चल रहा है लेकिन फिर भी मिडिल ऑर्डर में हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव को मौके मिले. 

दीपक ने किया है कमाल

दीपक ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इसी दौरान उन्होंने  71.67 की बेहतरीन औसत से 215 रन बनाए हैं. इस दौरान दीपक हुड्डा के बल्ले से एक शतक भी निकला है. हाल ही में दीपक हुड्डा ने 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल मैच में 104 रनों की पारी खेली थी. भारतीय मैनेंजमेट इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए सही टीम संयोजन तलाशने में जुटा है. इसके लिए उन्होंने नंबर तीन पर दीपक हुड्डा को आजमाया है, जो हिट साबित हुए हैं.   

    

Trending news