Team India : चैंपियन टीम इंडिया के स्वागत की कर लो तैयारी... इस दिन दिल्ली पहुंचेगी फ्लाइट! बारबाडोस से आया अपडेट
Advertisement
trendingNow12319044

Team India : चैंपियन टीम इंडिया के स्वागत की कर लो तैयारी... इस दिन दिल्ली पहुंचेगी फ्लाइट! बारबाडोस से आया अपडेट

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने वाली इंडियन क्रिकेट टीम की वतन वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बेरिल तूफान ने फैंस की इस बेसब्री को और बढ़ा दिया. इस बीच अब बारबाडोस से एक गुड न्यूज आई है. टीम इंडिया की स्पेशल फ्लाइट अगले कुछ घंटों में दिल्ली लैंड करेगी.

Team India : चैंपियन टीम इंडिया के स्वागत की कर लो तैयारी... इस दिन दिल्ली पहुंचेगी फ्लाइट! बारबाडोस से आया अपडेट

Team India Barbados Update : टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने वाली इंडियन क्रिकेट टीम की वतन वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बेरिल तूफान ने फैंस की इस बेसब्री को और बढ़ा दिया. इस बीच अब बारबाडोस से एक गुड न्यूज आई है. टीम इंडिया की स्पेशल फ्लाइट अगले कुछ घंटों में दिल्ली लैंड करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम गुरुवार (4 जुलाई) सुबह 4-5 बजे तक दिल्ली पहुंच सकती है. अब से कुछ घंटों में बारबाडोस से टीम की चार्टर्ड फ्लाइट भारत के लिए उड़ान भरेगी.

कुछ घंटों में घर लौटेगी टीम इंडिया

29 जून को टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले टीम इंडिया को शनिवार को भारत के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन बेरिल तूफान के चलते टीम होटल में ही फंसी रह गई. BCCI सचिव जय शाह ने भी बयान जारी करते हुए कहा था कि हमें इंतजार करना पड़ेगा. अब बारबाडोस से खबर आई है कि टीम अगले कुछ घंटों में भारत के लिए उड़ान भरेगी और गुरुवार सुबह तक दिल्ली में स्पेशल फ्लाइट लैंड कर जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें टी गुरुवार सुबह 4-5 बजे टीम दिल्ली पहुंचेगी.

BCCI ने किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी है. इस वीडियो के साथ BCCI ने लिखा, 'यह घर आ रही है.' जाहिर है फैंस भी टीम इंडिया के स्वागत का इंतजार कर रहे हैं. आखिरी ऐसा हो भी क्यों न भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जो जीता है. इस मौके पर जीत का जश्न तो बनता है.

साउथ अफ्रीका को हराकर भारत ने जीता खिताब

भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीकी टीम को फाइनल में 7 रन से हराकर ट्रॉफी जीती. 2013 के बाद यह पहला मौका है जब भारत ने कोई ICC ट्रॉफी जीती है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता. वह टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले एमएस धोनी के बाद दूसरे भारतीय कप्तान बन गए हैं. वहीं, ICC ट्रॉफी जीतने वाले एमएस धोनी और कपिल देव के बाद तीसरे भारतीय कप्तान बने.

एयर इंडिया का विमान पहुंचा बारबाडोस एयरपोर्ट

एयर इंडिया का एक विमान बारबाडोस एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है. इस विमान से चैंपियन टीम इंडिया भारत के लिए रवाना होगी. एएनआई ने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

Trending news