Indore Test : कभी तो शिकारी खुद जाल में फंसेगा... भारतीय दिग्गज के बयान से मचा बवंडर!
Advertisement

Indore Test : कभी तो शिकारी खुद जाल में फंसेगा... भारतीय दिग्गज के बयान से मचा बवंडर!

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने इंदौर टेस्ट मैच में भारतीय टीम की पहली पारी 109 रन पर समेट दी. टीम इंडिया के 10 विकेट 33.2 ओवर में ही गिर गए. मेहमान टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 47 रन की बढ़त हासिल कर ली. इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मैच को लेकर अपनी बात रखी.

indore test

Aakash Chopra Statement, Indore Test: भारतीय टीम फिलहाल इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy-2023) का तीसरा मैच खेल रही है. होलकर स्टेडियम में टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी खराब रही और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उसके 10 विकेट 33.2 ओवर में महज 109 रन तक झटक लिए. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 47 रन की बढ़त हासिल कर ली. इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मैच को लेकर अपनी बात रखी.

'कभी तो शिकारी खुद फंसेगा'

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बुधवार को क्रिकइन्फो को एक वीडियो इंटरव्यू दिया. इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि भारत ने टॉस जीता लेकिन मौका गंवा दिया, इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'देखिए कभी तो शिकारी खुद जाल में फंसेगा. आप सोचें कि सामने वाला (विरोधी टीम) ही हमेशा इसमें फंसेगा, तो ऐसा होता नहीं है. हम सीरीज में 2-0 से आगे हैं. खिलाड़ी पिच देखते हैं, वो हमारी तरह पिच रिपोर्ट टीवी पर नहीं देखते. मुझे नहीं लगता कि चौथे दिन हमें कुछ खास देखने को मिलने वाला है.'

कॉन्फिडेंस पर भी बोले चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'इंदौर में हमें भारतीय बल्लेबाजी कुछ खास नहीं लगी. अगर आपके पास रन नहीं हैं तो दिक्कत होती है. पूरी भारतीय बल्लेबाजी का यही हाल रहा है, केवल रोहित शर्मा को छोड़ दीजिए, किसी ने खास रन नहीं बनाए हैं. अगर आप रन नहीं बनाएंगे और फिर मुश्किल पिच होती है तो जान हलक में रहती है. कॉन्फिडेंस कहने की बात होती है, आता नहीं है इतनी आसानी से. हमने ये सब देखा है.' आकाश के इस बयान पर कुछ क्रिकेट फैंस ने कहा कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अभी तक सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है लेकिन उनके नाम का जिक्र नहीं किया गया.

कुहनेमैन ने किया कमाल

ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन ने अपने करियर के दूसरे ही टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने महज 16 रन देकर 5 विकेट चटकाए. अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने 35 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. दोनों के कमाल से भारत की पहली पारी 33.2 ओवर में 109 रन पर सिमट गई. फिर ओपनर उस्मान ख्वाजा ने अर्धशतक जड़ा जिससे ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट के पहले दिन शुरुआती पारी में चार विकेट पर 156 रन के साथ भारत पर 47 रन की बढ़त बना ली.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news