close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं, एक विदेशी क्रिकेटर है राहुल चाहर का आदर्श

चाहर ने चेन्नई के खिलाफ चार ओवरों में 21 रन दिन. हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उन्होंने मुंबई के लिए आठ मैचों में अबतक 10 विकेट लिए हैं.

IPL 2019: कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं, एक विदेशी क्रिकेटर है राहुल चाहर का आदर्श
राहुल चाहर ने मुंबई के लिए आठ मैचों में अबतक 10 विकेट लिए हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ हुए आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वार्न को अपना आदर्श बताया है. चाहर ने शुक्रवार को चेन्नई के खिलाफ चार ओवरों में 21 रन दिन. हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उन्होंने मुंबई के लिए आठ मैचों में अबतक 10 विकेट लिए हैं.

चाहर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "शेन वार्न मेरे आदर्श हैं. जब मैं आठ साल का था, तब मेरे कोच वॉर्न की डीवीडी लाते थे और मुझे दिखाते थे. उन वीडियो को देखने के बाद मैं भी उनकी तरह गेंदबाजी करने लगा."

उन्होंने मैच के परिणाम को लेकर कहा, "यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मैच था और इस जीत से हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है. हमारे लिए उनके इनफॉर्म बल्लेबाज का विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था और हमने पहले ही ओवर में शेन वाटसन को आउट कर दिया."

चाहर ने टॉस को लेकर कहा, "हमने टॉस के बारे में ज्यादा नहीं सोचा. हमें लगा कि अगर पूरे मैच के दौरान विकेट एकजैसा ही रहती है तो दूसरी पारी में लक्ष्य को पाना आसान हो जाएगा. हालांकि हम भाग्यशाली रहे कि टॉस हार गए क्योंकि दूसरी पारी में विकेट धीमी हो गई थी."

(इनपुट-आईएएनएस)