KL Rahul की लखनऊ सुपरजायंट्स को तगड़ा झटका, IPL 2022 से बाहर हो गया सबसे घातक बॉलर
topStories1hindi1127967

KL Rahul की लखनऊ सुपरजायंट्स को तगड़ा झटका, IPL 2022 से बाहर हो गया सबसे घातक बॉलर

IPL 2022 से ठीक पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को एक तगड़ा झटका लगा है. केएल राहुल की टीम का एक घातक बॉलर पूरे आईपीएल से अब बाहर हो चुका है. 

KL Rahul की लखनऊ सुपरजायंट्स को तगड़ा झटका, IPL 2022 से बाहर हो गया सबसे घातक बॉलर

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले लगातार खिलाड़ियों का चोटिल होना सभी टीमों के लिए टेंशन बढ़ाता जा रहा है. अब आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का सबसे अहम गेंदबाज चोटिल हो गया है. इस तेज गेंदबाज को टीम ने 7.5 करोड़ की रकम में खरीदा था. ये गेंदबाज अब आईपीएल से बाहर हो गया है. 

आईपीएल से बाहर हुआ खूंखार गेंदबाज

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड कोहनी की चोट के कारण आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार वुड पिछले सप्ताह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लगने के कारण 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

7.5 करोड़ रुपये किए थे खर्च

आईपीएल की नयी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले महीने खिलाड़ियों की नीलामी में वुड को 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. नार्थ साउंड में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में वुड केवल 17 ओवर ही कर पाए थे. केएल राहुल सुपर जायंट्स के कप्तान और एंडी फ्लावर मुख्य कोच हैं.  मार्क वुड ने आईपीएल में अब-तक सिर्फ एक मैच ही खेला है. साल 2018 में वुड सीएसके का हिस्सा थे.

इस सीजन में लखनऊ के मैच 

आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला मैच 28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा. लीग स्टेज में लखनऊ की टीम गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दो-दो मैच खेलेगी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ एक-एक मैच खेलती दिखाई देगी. 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम

केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, मयंक यादव, एविन लुइस, आवेश खान, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, करण शर्मा, काइल मेयर्स, आयुष बडोनी, मोहसिन खान, मनन वोहरा, शाहबाज नदीम, दुशमंता चमीरा, कृष्णप्पा गौतम, अंकित राजपूत.

Trending news