IPL: मेगा ऑक्शन में इस घातक ऑलराउंडर पर दांव लगाएगी CSK, धोनी को जडेजा से ज्यादा पसंद!
Advertisement

IPL: मेगा ऑक्शन में इस घातक ऑलराउंडर पर दांव लगाएगी CSK, धोनी को जडेजा से ज्यादा पसंद!

IPL: अगले सीजन के शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है. जिसमें सीएसके की नजरें एक घातक ऑलराउंडर पर होंगी. इसके पीछे वजह ये है कि ये खिलाड़ी धोनी को बहुत पसंद है. 

 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के खिलाड़ियों पर टीमें करोड़ों रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेंगी. अगले सीजन सभी टीमें पूरी तरह बदलने वाली हैं. इसके पीछे कारण ये है कि आईपीएल में अगले साल से 8 की जगह 10 टीमें होने वाली हैं और ऑक्शन से पहले हर एक पुरानी टीम सिर्फ 4 ही पुराने खिलाड़ियों को रिटेन कर पाएंगी. ऐसे में सभी फैंस की नजरें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके पर जरूर होंगी. 

  1. इस खिलाड़ी पर दांव लगाएगी सीएसके?
  2. धोनी को भी बहुत ज्यादा पसंद 
  3. मुंबई इंडियंस से होगा ड्रॉप 

इस घातक ऑलराउंडर पर दांव लगाएगी सीएसके?

आईपीएल मेगा ऑक्शन अगले साल होने वाला है, ऐसे में इस बात पर सभी की नजरें होंगी की धोनी की सीएसके किन खिलाड़ियों पर दांव लगाने वाली है. खासकर सीएसके की नजरें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने साथ शामिल करने पर होंगी. बता दें कि हर साल मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले हार्दिक को अगले साल ड्रॉप किया जा सकता है. ऐसे में हार्दिक को सीएसके अपने साथ शामिल जरूर करना चाहेगी. 

धोनी को भी बेहद पसंद 

हार्दिक पांड्या धोनी के भी बेहद खास खिलाड़ियों में से एक हैं. हार्दिक ने धोनी की कप्तानी में ही भारत की टीम में डेब्यू किया था. हार्दिक तभी से धोनी के काफी करीबी खिलाड़ियों में से एक हैं. टी20 वर्ल्ड कप में भी ये खबर सामने आई थी कि हार्दिक के सेलेक्शन में धोनी का एक बड़ा हाथ रहा है नहीं तो बीसीसीआई उन्हें चोट से पूरी तरह ठीक होने के लिए वापस घर भेज रहा था. धोनी को वैसे भी सीएसके में अपने खास खिलाड़ियों के साथ खेलना पसंद है. 

मुंबई नहीं करेगी रिटेन!

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस में रिटेन किए जाने की उम्मीद काफी कम है क्योंकि रिटेंशन की रेस में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव काफी आगे चल रहे हैं. सूत्रों से ये बात साफ भी हो रही है कि हार्दिक को अगले साल ड्रॉप किया जा सकता है. इसके पीछे एक बड़ा कारण है पिछले कुछ समय से उनकी खराब फॉर्म. ऐसे में बड़ी-बड़ी टीमें इस स्टार खिलाड़ी को अपने साथ शामिल करने का जोर लगाएंगी. 

ऐसा है आईपीएल करियर

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल इतिहास में 92 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 27.33 की औसत और 153.91 की स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाए हैं. इस दौरान हार्दिक ने 4 अर्धशतक भी ठोके हैं. उनका सर्वाधिक निजी स्कोर 91 रहा. गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 31.26 की औसत और 9.06 की इकॉनमी रेट से 42 विकेट हासिल किए.  

Trending news