Video: राशिद खान के कैच ने मचाया तहलका, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर यूं लपकी गेंद
Advertisement
trendingNow12243384

Video: राशिद खान के कैच ने मचाया तहलका, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर यूं लपकी गेंद

GT vs CSK: मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर राशिद खान के एक कैच की जमकर चर्चा हो रही है. राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में बाउंड्री लाइन पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसने हर किसी को रोमांचित कर दिया. 

Video: राशिद खान के कैच ने मचाया तहलका, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर यूं लपकी गेंद

IPL 2024, GT vs CSK: गुजरात टाइटंस (GT) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 35 रन से हरा दिया. इस मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर राशिद खान के एक कैच की जमकर चर्चा हो रही है. राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में बाउंड्री लाइन पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसने हर किसी को रोमांचित कर दिया. राशिद खान ने बड़ी चतुराई से बाउंड्री लाइन पर कैच लपकते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को शून्य के निजी स्कोर पर डगआउट लौटा दिया. 

राशिद खान के कैच ने मचाया तहलका

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पारी के तीसरे ओवर में तेज गेंदबाज उमेश यादव गेंदबाजी के लिए आए. उमेश यादव के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बड़ा शॉट खेल दिया, लेकिन बाउंड्री लाइन पर राशिद खान ने खुद को बाउंड्री रोप से बचाते हुए क्लीन कैच पकड़ा. राशिद खान का कैच देखकर दर्शक से लेकर कमेंटेटर्स भी रोमांचित हो उठे. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

गुजरात ने चेन्नई को हराया

बता दें कि कप्तान शुभमन गिल (104) और साई सुदर्शन (103) की शतकीय पारियों और दोनों के बीच शुरुआती विकेट के लिए 210 रन की दमदार साझेदारी के बाद मोहित शर्मा (चार ओवर में 31 रन तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 35 रन से हराया. गिल और सुदर्शन के बीच 210 रन की यह साझेदारी इस सीजन में किसी की विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी होने के साथ पहले विकेट के लिए आईपीएल की सबसे बड़ी साझेदारी के बराबर है. इससे पहले लोकेश राहुल और क्विंटन डि कॉक ने 210 रन की साझेदारी की थी. गुजरात ने तीन विकेट पर 231 रन बनाने के बाद सीएसके को आठ विकेट पर 196 रन रोक दिया. गुजरात की यह 12 मैचों में पांचवीं जीत है और टीम 10 अंक के साथ प्लेऑफ की दौड़ में अगर-मगर के फेर के साथ बनी हुई है. CSK की 12 मैचों में यह छठी हार के बावजूद चौथे स्थान पर बरकरार है.

Trending news