Watch: ऐसा क्या कह दिया कि बिना ब्रेक लिए भाग खड़े हुए हार्दिक
Advertisement

Watch: ऐसा क्या कह दिया कि बिना ब्रेक लिए भाग खड़े हुए हार्दिक

Hardik Pandya: IPL 2024 में मुंबई इंडियंस टीम के प्रदर्शन से ज्यादा हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है. मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार्दिक पांड्या के साथ जैसा हुआ ठीक वैसा ही उनके साथ बुधवार रात को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ. 

Watch: ऐसा क्या कह दिया कि बिना ब्रेक लिए भाग खड़े हुए हार्दिक

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत लगातार दो मैचों में दो हार के साथ की है. मुंबई इंडियंस (MI) को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, अब मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी शिकस्त दे दी. मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. फैंस हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं.

हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस टीम के प्रदर्शन से ज्यादा हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है. मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार्दिक पांड्या के साथ जैसा हुआ ठीक वैसा ही उनके साथ बुधवार रात को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL मैच में भी हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा है.   

क्या सुनकर भाग पड़े हार्दिक पांड्या? 

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL मैच के दौरान हार्दिक पांड्या जब मैदान पर मौजूद थे तो बाउंड्री पर दर्शकों ने उनके सामने 'रोहित-रोहित' के नारे लगाए. मुंबई इंडियंस टीम के मालिक आकाश अंबानी भी इस दौरान उनके साथ खड़े हुए थे. आकाश अंबानी मैदान पर हार्दिक पांड्या से कुछ ऐसा कहते हैं जिसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान तेजी से स्टेडियम की सीढ़ियां चढ़ने लगते हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पांड्या की कप्तानी में MI का बेहद खराब प्रदर्शन 

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया था. ज्यादातर क्रिकेट फैंस को ये बात पसंद नहीं आई कि पांच बार मुंबई इंडियंस को IPL की ट्रॉफी जिताने वाले रोहित शर्मा को अचानक कप्तानी से हटा दिया गया. आईपीएल 2024 में अभी तक हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. IPL 2024 के शुरुआती दो मैचों में मुंबई इंडियंस की टीम खेमों में बंटी नजर आई. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को हाईस्कोरिंग मुकाबले में 31 रनों से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बोर्ड पर लगा दिए. मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने भी कड़ी चुनौती पेश की, लेकिन अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद उसकी टीम 5 विकेट पर 246 रन ही बना पाई.

Trending news