Watch: स्ट्रेचर से खड़े होकर मैदान पर मचाया बवंडर, 4 दिन में घायल शेर ने की तूफानी वापसी
Advertisement
trendingNow12170356

Watch: स्ट्रेचर से खड़े होकर मैदान पर मचाया बवंडर, 4 दिन में घायल शेर ने की तूफानी वापसी

Mustafizur Rahman​: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के घातक तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने शुक्रवार को खेले गए IPL 2024 के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के टॉप ऑर्डर की धज्जियां उड़ाकर रख दी. कोई नहीं जानता था कि मुस्तफिजुर रहमान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पहला मैच खेलेंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने घायल शेर की तरह तूफानी वापसी की. 

Watch: स्ट्रेचर से खड़े होकर मैदान पर मचाया बवंडर, 4 दिन में घायल शेर ने की तूफानी वापसी

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के घातक तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने शुक्रवार को खेले गए IPL 2024 के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के टॉप ऑर्डर की धज्जियां उड़ाकर रख दी. मुस्तफिजुर रहमान को IPL 2024 के ओपनिंग मैच से 4 दिन पहले ही स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया था. कोई नहीं जानता था कि मुस्तफिजुर रहमान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पहला मैच खेलेंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने घायल शेर की तरह तूफानी वापसी की. 

स्ट्रेचर से खड़े होकर मैदान पर मचाया बवंडर

18 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में मुस्तफिजुर रहमान को स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया था. इस मैच में श्रीलंका की पारी का 48वां ओवर डालने के दौरान बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की हालत खराब हो गई. मुस्तफिजुर रहमान के बॉलिंग ऑर्म में दिक्कत महसूस हुई फिर ये गेंदबाज पेट को पकड़ते हुए जमीन पर बैठ गया. फिर बांग्लादेश क्रिकेट की  मेडिकल टीम मुस्तफिजुर रहमान को स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान से बाहर ले गई. मुस्तफिजुर रहमान के आईपीएल में खेलने पर भी सस्पेंस था, लेकिन उन्होंने स्ट्रेचर से खड़े होकर IPL में वापसी की और मैदान पर बवंडर मचा दिया. 

घायल शेर ने 4 दिन में की तूफानी वापसी

18 मार्च को स्ट्रेचर पर लेटने को मजबूर होने वाले मुस्तफिजुर रहमान ने 4 दिन के अंदर ही अपनी वापसी से तहलका मचा दिया. मुस्तफिजुर रहमान ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. मुस्तफिजुर रहमान ने शुक्रवार को चेपॉक की पिच पर कहर मचाते हुए 10 गेंदों में ही RCB के 4 विकेट चटका दिए. मुस्तफिजुर रहमान ने इस दौरान फाफ डु प्लेसिस (35), रजत पाटीदार (0), विराट कोहली (21) और कैमरन ग्रीन (18) को आउट किया.

ये भी पढ़ें- Watch: रन के लिए भागा बल्लेबाज, धोनी ने उड़ाया स्टंप; 42 की उम्र में 25 साल जैसा जोश

मुस्तफिजुर रहमान को चुना गया 'मैन ऑफ द मैच'
  
मुस्तफिजुर रहमान को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकट गंवाकर 173 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 174 रनों का लक्ष्य था. सीएसके ने 18.4 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर अपने नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को जीत से शुरुआत कराई. शिवम दुबे (28 गेंद में नाबाद 34 रन) और रविंद्र जडेजा (17 गेंद में नाबाद 25 रन) पांचवें विकेट के लिए नाबाद 66 रन जोड़कर सीएसके को जीत तक ले गए.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: 'हम 15-20 रन कम रह गए', CSK से मिली करारी हार के बाद भड़के RCB के कप्तान

Trending news