IPL बीच में ही छोड़कर भागने वाले इस क्रिकेटर को मिली बड़ी सजा, नीलामी में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया
Advertisement

IPL बीच में ही छोड़कर भागने वाले इस क्रिकेटर को मिली बड़ी सजा, नीलामी में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया

IPL Auction: आईपीएल 2023 सीजन के लिए कोच्चि में हो रही नीलामी में एक खिलाड़ी को सभी फ्रेंचाइजियों ने मिलकर बड़ी सजा दे दी. दरअसल, आईपीएल 2021 सीजन को बीच में ही छोड़कर भागने वाले एक क्रिकेटर को आईपीएल 2023 की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने भाव तक नहीं दिया है. 

IPL बीच में ही छोड़कर भागने वाले इस क्रिकेटर को मिली बड़ी सजा, नीलामी में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया

IPL Auction 2023: आईपीएल 2023 सीजन के लिए कोच्चि में हो रही नीलामी में एक खिलाड़ी को सभी फ्रेंचाइजियों ने मिलकर बड़ी सजा दे दी. दरअसल, आईपीएल 2021 सीजन को बीच में ही छोड़कर भागने वाले एक क्रिकेटर को आईपीएल 2023 की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने भाव तक नहीं दिया है. इस खिलाड़ी को IPL 2023 की नीलामी में मायूस होना पड़ा है और अब इस क्रिकेटर को अपनी उस गलती का अहसास जरूर हो रहा होगा, जो उसने आईपीएल 2021 सीजन के दौरान की थी.

IPL बीच में ही छोड़कर भागने वाले इस क्रिकेटर को मिली बड़ी सजा

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा आईपीएल 2021 सीजन को बीच में ही छोड़कर चले गए थे. दरअसल, आईपीएल 2021 सीजन को भारत में साल 2021 के दौरान कोरोना के कहर के कारण बीच में ही रोकना पड़ा था, लेकिन टूर्नामेंट रोकने से काफी समय पहले ही एडम जाम्पा भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके थे और उन्होंने तब अपने एक बयान से बवाल भी मचा दिया था.

नीलामी में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया 

एडम जाम्पा ने साल 2021 में सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा था कि वह भारत में सबसे अधिक असुरक्षित महसूस कर रहे थे. जाम्पा ने कहा था कि हम अब तक कुछ जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा रह चुके हैं और मुझे लगता है कि यह (भारत) संभवत: सबसे असुरक्षित है. मुझे लगता है कि ऐसा भारत में होने के कारण है. हमें यहां साफ सफाई के बारे में हमेशा बताया जाता है और अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होती है. मुझे लगा कि यहां सबसे अधिक असुरक्षित था.’ 

उसी गलती की सजा भुगतनी पड़ी

एडम जाम्पा को अपनी उसी गलती की सजा भुगतनी पड़ी है. बता दें कि पिछले साल IPL 2022 में भी एडम जाम्पा पर मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने दांव तक नहीं लगाया था. बता दें कि IPL 2023 सीजन की नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में अपने नाम किया. कुरेन के लिए एमआई, सीएसके, आरआर, एलएसजी और पीबीएसके के बीच जबरदस्त बोली लगाई थी, जो ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट थे. हालांकि, पंजाब किंग्स को अंतत: इंग्लैंड का ऑलराउंडर मिल गया.

Trending news