इन 2 विकेटकीपर्स को खरीदने के लिए IPL टीमें करेंगी 'जंग', धोनी जैसी है आतिशी बल्लेबाजी
Advertisement

इन 2 विकेटकीपर्स को खरीदने के लिए IPL टीमें करेंगी 'जंग', धोनी जैसी है आतिशी बल्लेबाजी

IPL 2023 Auction का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. आईपीएल नीलामी में 2 स्टार विकेटकीपर्स बल्लेबाजों पर बड़ी बोली लग सकती है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं. 

Twitter

IPL 2023 ऑक्शन का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. इसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. यहां खेलकर कई प्लेयर्स ने अपना करियर बनाया है. दो विकेटकीपर बल्लेबाज ऐसे हैं, जिन पर सभी टीमों की निगाहें रहेंगी. इन प्लेयर्स पर जमकर पैसा बरस सकता है. ये खिलाड़ी दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की तरह विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

एन जगदीशन ने पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है. विजय हजारे ट्रॉफी में जगदीशन ने 277 रनों की पारी खेली थी. वहीं, उन्होंने लगातार 5 मैचों में 5 शतक लगाए थे. वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसी वजह से सभी टीमें उन्हें खेमे में शामिल करना चाहेंगी. 

विजय हजारे ट्रॉफी में एन जगदीशन का बल्ला जमकर बोला है. उन्होंने इस टूर्नामेंट के 8 इनिंग में 830 रन बनाए. वह टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं और क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 

इस प्लेयर के पास है अनुभव 

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन तूफानी बैटिंग के लिए फेमस हैं. उनके पास कप्तानी का भी अनुभव है. निकोलस पूरन के लिए आईपीएल का पिछला सीजन अच्छा नहीं गया था. उन्होंने 14 मैचों में केवल दो अर्धशतक की मदद से 306 रन बनाए थे. वहीं, आईपीएल 2021 में उन्होंने 12 मैचों में 7.72 के बेहद खराब औसत और 111.84 के स्ट्राइक रेट से केवल 85 रन बनाए थे. 

निकोलस पूरन ने अभी तक आईपीएल में कुल 47 मैच खेले हैं. जब पूरन अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने अपना बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये रखा है. ऐसे में उन पर बड़ी बोली लगने की उम्मीद है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news