IPL: खत्म हुआ फैंस का लंबा इंतजार, सामने आया गुजरात टाइटंस का ऑफिसियल लोगो
Advertisement
trendingNow11103712

IPL: खत्म हुआ फैंस का लंबा इंतजार, सामने आया गुजरात टाइटंस का ऑफिसियल लोगो

IPL: सभी क्रिकेट फैंस को इस बात का इंतजार था कि गुजराज टाइटंस का लोगो क्या होगा. अब इस टीम ने आखिरकार अपने लोगो का ऐलान कर दिया है. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का मेगा ऑक्शन अब खत्म हो चुका है. नीलामी में सभी 10 टीमों ने दुनिया करोड़ों रुपये खर्च कर दिए. वहीं सभी क्रिकेट फैंस को इस बात का इंतजार था कि गुजराज टाइटंस का लोगो क्या होगा. अब इस टीम ने आखिरकार अपने लोगो का ऐलान कर दिया है. 

  1. गुजराज टाइटंस का लोगो आया सामने
  2. खत्म हुआ फैंस का लंबा इंतजार
  3. हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान

ऐसा होगा गुजरात का लोगो

आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस (जीटी) ने रविवार को मेटावर्स में आधिकारिक टीम लोगो का ऐलान किया. इस फ्रेंचाइजी टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या करेंगे. लोगो से पता चल रहा है कि उच्च लक्ष्यों को प्राप्त करने के उद्देश्य से ऊपर और आगे बढ़ना है. यह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में सफलता का 'शिखर' हासिल करने के लिए टीम की आकांक्षाओं का प्रतीक है.

 

हार्दिक, नेहरा और गिल ने किया लॉन्च

लोगो को मुख्य कोच आशीष नेहरा, कप्तान हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज शुभमन गिल द्वारा लॉन्च किया गया था, जिन्होंने मेटावर्स में द टाइटन्स डगआउट में पहली बार बातचीत की थी, जो सामाजिक कनेक्शन पर केंद्रित 3 डी आभासी दुनिया का एक नेटवर्क है. गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के साथ आईपीएल में दो नई टीमों में से एक साथ उतर रही है.

सीवीसी कैपिटल्स के पास मालिकाना हक

सीवीसी कैपिटल्स के स्वामित्व वाले गुजरात टाइटन्स ने पिछले हफ्ते आईपीएल मेगा नीलामी में राशिद खान, जेसन रॉय, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, मोहम्मद शमी, राहुल तेवतिया, लॉकी फर्गुसन और अल्जारी जोसेफ जैसे खिलाड़ियों के साथ एक युवा और ऊजार्वान टीम बनाई है.

Trending news