इरफान पठान को फिर चढ़ा एक्टिंग का बुखार, देखिए ये मजेदार वीडियो
Advertisement
trendingNow1692097

इरफान पठान को फिर चढ़ा एक्टिंग का बुखार, देखिए ये मजेदार वीडियो

लॉकडाउन के दौरान इरफान पठान सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं, अकसर वो मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

भारतीय क्रिकेटर इरफान खान अब कमेंट्री भी करते हैं.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) को भी शायद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिंग स्टार बनने का चस्का गया है. उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपने 2 वीडियो अपलोड किए हैं, जिनमें वे एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इनमें से उनके स्टोरी सेक्शन में अपलोड किए गए वीडियो को देखकर तो आपकी हंसी छूट जाएगी, क्योंकि इसमें इरफान ने एक्टिंग ही कुछ ऐसी की है.

  1. इरफान ने अमिताभ बच्चन की नकल उतारी
  2. शाहरुख के गाने पर इरफान कर रहे हैं एक्टिंग
  3. सलमान और आमिर की मिमिक्री भी कर चुके हैं

यह भी पढ़ें- 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने शेयर किया बेटी के साथ वीडियो, लिख दी इतनी बड़ी बात

अमिताभ की नकल कर रहे हैं इरफान
दरअसल इरफान पठान ने स्टोरी सेक्शन में जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें वे बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachhan) की नकल उतार रहे हैं. वे इसमें अमिताभ की आवाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' वाले अंदाज में किसी को फोन मिलाते हैं और बोलते हैं, 'सर मैं सबसे पहले आपको नमस्कार करना चाहूंगा.' सामने वाला अमिताभ की आवाज नहीं पहचानता है, जिस पर इरफान का रिएक्शन देखकर आपकी हंसी छूटना तय है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

दूसरे वीडियो में शाहरुख खान के गाने पर कर रहे एक्टिंग
अपनी प्रोफाइल पर शेयर किए गए एक और वीडियो में इरफान बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक मशहूर फिल्म के गाने पर एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. ये गाना सुभाष घई (Subhash Ghai) की फिल्म 'परदेश' का है, जिसके बोल हैं, 'दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके.' इस गाने पर इरफान अपनी गर्दन और आंखों को ठीक शाहरुख के स्टाइल में ही हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दो दिन पहले भी इरफान ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे अपने पालतू कुत्ते के बच्चों के साथ एक गाने पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

यूसुफ के साथ मिलकर कर चुके सलमान-आमिर की मिमिक्री
इससे पहले भी इरफान एक बार अपने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ मिलकर बॉलीवुड के दोनों खान यानी आमिर खान और सलमान खान की मशहूर कॉमेडी मूवी 'अंदाज अपना अपना' के एक सीन पर एक्टिंग करके दिखा चुके हैं. उस वीडियो में यूसुफ ने सलमान तो इरफान ने आमिर के अंदाज की मिमिक्री की थी, जिसे देखकर उनके फैंस भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे.

Trending news