Irfan Pathan : T20 वर्ल्ड कप के बीच हुआ बड़ा हादसा, इरफान पठान के 'करीबी' की पूल में डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow12306332

Irfan Pathan : T20 वर्ल्ड कप के बीच हुआ बड़ा हादसा, इरफान पठान के 'करीबी' की पूल में डूबने से मौत

Irfan Pathan News : T20 वर्ल्ड कप के बीच एक बड़ी और बेहद दुखद खबर सामने आई है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टी20 वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट फयाज अंसारी की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई.

Irfan Pathan : T20 वर्ल्ड कप के बीच हुआ बड़ा हादसा, इरफान पठान के 'करीबी' की पूल में डूबने से मौत

Irfan Pathan Makeup Artist Dies : T20 वर्ल्ड कप के बीच एक बड़ी और बेहद दुखद खबर सामने आई है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टी20 वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट फयाज अंसारी की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. यह घटना 21 जून को वेस्टइंडीज में हुई. अंसारी टी20 वर्ल्ड कप के लिए इरफान पठान के साथ गए थे. इस खबर को सुनकर फयाज अंसारी के घर में मातम पसर गया है. उनके परिवारजन स्तब्ध हैं.

बिजनौर से पहुंचे थे मुंबई

फयाज अंसारी बिजनौर के नगीना के रहने वाले थे. 22 साल पहले वह बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय से मुंबई चले गए और अपना सैलून खोला. इस दौरान इरफान पठान मेकअप के लिए उनके सैलून में जाने लगे. इसके बाद इस पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अपने साथ इंटरनेशनल ट्रिप्स पर भी पर ले जाने लगे. 

fallback

2 महीने पहले हुई थी शादी

फयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद के मुताबिक उनकी शादी दो महीने पहले ही हुई थी और इससे आठ दिन पहले ही बिजनौर के नगीना से मुंबई गए थे. अचानक हुए इस हादसे ने परिवार सदमे में है. इस घटने ने उनकी पत्नी और रिश्तेदारों को झकझोर कर रख दिया है. चचेरे भाई ने बताया कि शुक्रवार (21 जून) शाम वेस्टइंडीज से खबर आई है फयाज अंसारी होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूब गए. यह सुनते ही परिवारजनों पर बुरा हाल हो गया.

डेड बॉडी भारत लाने की तैयारी

अहमद ने बताया कि इरफान पठान खुद वेस्टइंडीज में अंसारी की डेड बॉडी को भारत लाने की सारी फॉर्मलिटीज पूरी कर रहे हैं. परिवार की योजना दिल्ली में डेड बॉडी लाने की है, जिसमें करीब तीन से चार दिन लग सकते हैं. 

Trending news