तो क्या इस तरह हुई Love Story की शुरुआत? Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan का पुराना वीडियो वायरल
Advertisement

तो क्या इस तरह हुई Love Story की शुरुआत? Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan का पुराना वीडियो वायरल

भले ही क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) को लेकर चर्चा इन दिनों काफी हो रही है, लेकिन ये सेलिब्रिटीज काफी पहले से एक दूसरे को पर्सनली जानते हैं. क्रिकेट फैंस ये कयास लगा रहें हैं इन दोनों की नजदीकियां इस एक इंटरव्यू के बाद बढ़ीं हैं.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस खबर पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज है कि इन दोनों की शादी गोवा (Goa) में होने वाली है. 

  1. वीडियो में Blush कर रहें हैं बुमराह
  2. संजना भी बेहद खुश दिख रही हैं
  3. 2020 का वीडियो हुआ वायरल

मशहूर हैं संजना गणेशन

क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. वो अक्सर कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का स्पेशल शो 'नाइट क्लब' (Knight Club) होस्ट करती हैं. इसके अलावा वो स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई नजर आती हैं

 

 

पुराना वीडियो हुआ वायरल

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी की चर्चा के बीच इन दोनों का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजना जसप्रीत का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो जनवरी 2020 का है जब ये दोनों सेलिब्रिटी बीसीसीआई के अवॉर्ड शो 'नमन' के लिए मुंबई में मौजूद थे.

 

यह भी पढ़ें- ये 5 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स TV Anchors पर हार चुके हैं अपना दिल

 

बुमराह-संजना में क्या हुई गुफ्तगू 

बीसीसीआई के अवॉर्ड शो नमन के दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एक वर्चुअल गेम खेला जिसमें उन्होंने डिजिटल रूप में तेज गेंदबाज बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी की. एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इसको लेकर क्या बातचीत की आइये जानते हैं.

 

 

Sanjana Ganesan: अगर बुमराह vs बुमराह की बात करें तो इस वर्चुअल रियलिटी का एक्सपीरियंस कैसा रहा?

Jasprit Bumrah: देखिए मैं काफी शानदार गेंदबाज के खिलाफ खेल रहा था, तो ये थोड़ा मुश्किल रहा. मैं उन्हें क्रेडिट दूंगा, वो बेहतरीन हैं.

Sanjana Ganesan: क्या आपको अब ये एहसास हुआ है कि आप इंटरनेशनल बल्लेबाजों के दिलों में इतना खौफ कैसे पैदा करते हैं?

Jasprit Bumrah: ये थोड़ा अलग तजुर्बा था, नाम एक जैसा था, इस गेम को खेलना मजेदार है. 

Sanjana Ganesan: अगर आप एक और ओवर बुमराह vs बुमराह खेलें तो एक बल्लेबाज के तौर पर आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे?

Jasprit Bumrah: नहीं वो काफी शानदार हैं और मैं उन पर हावी नहीं हो पाउंगा?

Sanjana Ganesan: काफी विनम्र हैं आप, बात करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया

बुमराह को मिला था ये अवॉर्ड

इस अवॉर्ड शो में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को 'पॉली उमरीगर बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेट अवॉर्ड' और साल 2018-19 में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने के लिए 'दिलीप सरदेसाई अवॉर्ड' दिया गया था. वो इस अवॉर्ड को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहे थे जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया था.

 

जल्द होगी शादी!

27 साल के जसप्रीत बुमराह जल्द गोवा में शादी करेंगे. वो इसके लिए अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे. सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल होंगे. भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों की वजह से शादी में शामिल नहीं होंगे.  

Trending news