डबल सेंचुरी ठोक पसीना-पसीना हुआ बल्लेबाज, मैदान पर सुखाया अंडरवियर, फोटो देख नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow12467902

डबल सेंचुरी ठोक पसीना-पसीना हुआ बल्लेबाज, मैदान पर सुखाया अंडरवियर, फोटो देख नहीं रुकेगी हंसी

Pakistan vs England: इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में अपना बैजबॉल अंदाज दिखाया. जो रूट और हैरी ब्रूक ने मिलकर पाकिस्तानी गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए. जो रूट खूंटा गाड़कर डबल सेंचुरी ठोकी और पसीना-पसीना हो गए. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देख किसी भी फैन की हंसी नहीं रुकेगी. 

 

Joe Root

PAK vs ENG 1st Test: इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में अपना बैजबॉल अंदाज दिखाया. जो रूट और हैरी ब्रूक ने मिलकर पाकिस्तानी गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए. जो रूट खूंटा गाड़कर डबल सेंचुरी ठोकी और पसीना-पसीना हो गए. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देख किसी भी फैन की हंसी नहीं रुकेगी. जो रूट ने अपने कपड़े मैदान पर ही सुखा लिए. 

रनों के शिखर पर बैठे रूट

जो रूट इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. वह लगभग हर मुकाबले में रनों की बारिश करते नजर आए. मुल्तान में भी रूट का वही अंदाज देखने को मिला. हालांकि, उनकी डबल सेंचुरी हैरी ब्रूक की ट्रिपल सेंचुरी के आगे फीकी नजर आई. रूट ने 375 गेंद में 262 रन की पारी को अंजाम दिया. रूट और ब्रूक के बीच 400 रनों की साझेदारी हुई. थके रूट पसीने से भीगे नजर आए और मैच के बीच उन्होंने अपने गीले कपड़ों को मैदान में ही सुखा लिया. एक फोटो वायरल है जिसमें रूट की टी शर्ट, ट्राउजर और अंडरवियर ग्राउंड में सूखता नजर आ रहा है. 

हैरी ब्रूक की रिकॉर्डतोड़ पारी

रूट ने अपना विकेट 262 रन पर गंवा दिया था, लेकिन हैरी ब्रूक ने पाकिस्तानियों की क्लास लेना जारी रखा. उन्होंने 317 रन की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली. ब्रूक ने टेस्ट इतिहास का दूसरा सबसे तेज तिहरा शतक जमाया. साथ ही अपनी पारी से मुल्तान के सुल्तान यानि वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ा. 

ये भी पढ़ें.. रोहित के बाहर होने पर ऑस्ट्रेलिया में कौन बनेगा कप्तान? रेस में 3 खिलाड़ी, एक को BCCI ने दिया 'धोखा'

इंग्लैंड ने खड़ा किया रनों का पहाड़

इंग्लैंड की टीम ने जो रूट और हैरी ब्रूक की पारियों की बदौलत स्कोरबोर्ड पर पहाड़नुमा स्कोर लगा दिया. पाकिस्तान के 556 रन के जवाब में इंग्लैंड ने 823 रन पर पारी को घोषित कर दिया. दूसरी पारी में पाकिस्तान की हालत पतली नजर आ रही है. तीसरे दिन के खेल तक पाकिस्तान ने 152 पर 6 विकेट गंवा दिए हैं और अभी 115 रन इंग्लैंड से पीछे है. 

Trending news