PAK vs NZ: पाकिस्तान की डेथ ओवरों में गेंदबाजी कमाल... टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस टीम के कप्तान ने भी माना
Advertisement
trendingNow11394482

PAK vs NZ: पाकिस्तान की डेथ ओवरों में गेंदबाजी कमाल... टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस टीम के कप्तान ने भी माना

Pakistan vs New Zealand T20I: पाकिस्तान ने ट्राई सीरीज के मुकाबले में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया. न्यूजीलैंड के लिए कप्तान केन विलियमसन ने अर्धशतक जड़ा लेकिन पाकिस्तान ने तीन गेंद बाकी रहते पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. विलियमसन ने मैच के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजों की तारीफ की.

Kane Williamson (Twitter)

Babar Azam on Pakistan Death Bowling: टी20 वर्ल्ड कप अब शुरू होने को है. पाकिस्तानी टीम इस टूर्नामेंट में दावेदार के रूप में उतरेगी, जिसकी कमान बाबर आजम के पास है. पाकिस्तान का पहला मैच 23 अक्टूबर को मजबूत भारतीय टीम से होगा. इससे पहले पाकिस्तान ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम को ट्राई सीरीज के फाइनल में हराया और ट्रॉफी जीती. पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर तो फॉर्म में है ही, डेथ ओवरों में उसके गेंदबाज भी कमाल करते हैं. इस बात को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भी माना है. 

पाकिस्तान से ट्राई सीरीज हारा न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड को अपनी मेजबानी में पाकिस्तान के खिलाफ ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में हार झेलनी पड़ी. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने इसी के साथ सीरीज जीतते हुए क्राइस्टचर्च में ट्रॉफी अपने नाम की. इस सीरीज में तीसरी टीम बांग्लादेश थी. न्यूजीलैंड ने कप्तान केन विलियमसन (59)के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट पर 163 रन बनाए. इसके बाद पाकिस्तान ने तीन गेंद बाकी रहते पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया.

पाकिस्तान की गेंदबाजी को सराहा

केन विलियमसन ने हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'आप मैच को अपने पक्ष में करने से दूर नहीं होना चाहते हैं. यह विश्वास हमारे लिए महत्वपूर्ण है. पाकिस्तान एक बेहतरीन टीम है. इस मैच में बल्ले से योगदान देने में अच्छा लगा. जाहिर है आप कुछ और चाहते हैं और जीत की तरफ रहना चाहते हैं. कुल मिलकर एक बराबरी का मैच. निश्चित रूप से मैं परिणाम कुछ और चाहता था लेकिन पाकिस्तान की डेथ बॉलिंग काफी अच्छी थी.'

 

सोढ़ी का किया बचाव

'एक अच्छा मुकाबला रहा. पाकिस्तान एक मजबूत टीम है. जिस तरह टीम के खिलाड़ियों ने मैच का रुख मोड़ा, वह सच में तारीफ की बात है. परिणाम हमारे लिए निराशाजनक रहा. मुझे लगता है कि आप हमेशा 20 रन और चाहते हैं लेकिन हमने इस सीरीज में ओवरऑल अच्छा प्रदर्शन किया है. जीत का श्रेय पाकिस्तान को जाता है. उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाया.' ईश सोढ़ी के ओवर में 25 रन बने जिस पर विलियमसन ने कहा, 'इसमें किसी का कोई दोष नहीं है. यह कम मार्जिन का खेल है. यहां तक कि एक ओवर में कई बार मैच पलट जाता है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news