T20 World Cup 2021 के बाद हार्दिक पांड्या की जगह छीन लेगा ये घातक प्लेयर! रखता है युवराज जैसा दम
Advertisement

T20 World Cup 2021 के बाद हार्दिक पांड्या की जगह छीन लेगा ये घातक प्लेयर! रखता है युवराज जैसा दम

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के लिए एक बड़ी कमजोरी बनते जा रहे हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप के बाद उनकी जगह लेने के लिए एक खिलाड़ी एकदम तैयार बैठा है. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और विकेट टेकिंग गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वो टीम इंडिया के लिए एक कमजोरी बन गए हैं. हार्दिक अपनी खराब फिटनेस के चलते गेंदबाजी तो कर ही नहीं पा रहे हैं, जबकि उनकी बल्लेबाजी में भी कुछ खास लय नहीं रही है. ऐसे में एक घातक ऑलराउंडर ऐसा है जो हार्दिक की जगह ले सकता है.   

  1. हार्दिक पांड्या की जगह लेगा ये खिलाड़ी
  2. रखता है युवराज सिंह जैसा दम
  3. जल्द मारेगा टीम में एंट्री 

आईपीएल से मिला ये बेहतरीन ऑलराउंडर 

भारत को आईपीएल से वेंकटेश अय्यर के रूप में एक और बेहतरीन ऑलराउंडर मिल गया है. केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने दूसरे हाफ में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. अय्यर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा गजब की बॉलिंग में भी माहिर हैं. वो ताबड़तोड़ शॉट्स खेलने के अलावा विकेट टेकर भी हैं. आने वाले समय में वो भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा नाम कमा सकते हैं. इसके पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि भारत को हार्दिक पांड्या का कोई विकल्प अबतक नहीं मिल पाया है और अय्यर वो काम कर सकते हैं.

दिखता है युवराज जैसा दम

वेंकटेश अय्यर में भारत के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या जैसा ही दम दिखता है. अय्यर लेफ्ट हेंड बल्लेबाज हैं और उनमें लंबे शॉट्स लगाने के साथ-साथ टिक कर खेलने की क्षमता भी है. इसके अलावा वो मीडियम पेसर भी हैं, जो विकेट निकालते हैं. ये आईपीएल की ही देन है कि भारत को एक और नया ऑलराउंडर मिल गया. टी20 वर्ल्ड कप के बाद अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी सकती है. 

काटेंगे हार्दिक पांड्या का पत्ता?

वेंकटेश अय्यर आने वाले समय में भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक होंगे. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो जल्द ही अपनी जगह भारतीय टीम में बना लेंगे. वो हार्दिक पांड्या के सबसे बड़े विकल्प बनकर उभरे हैं. हार्दिक की हालिया फॉर्म में को देखते हुए ये बात तो तय है कि जल्द ही टीम से उन्हें बाहर किया जा सकता है. जिसके बाद अय्यर उनकी जगह छीनने के लिए एकदम तैयार हैं. 

Trending news