KKR vs DC: 'हमने गेंदबाजों को...', KKR से हार के बाद ऋषभ पंत ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा
Advertisement
trendingNow12227925

KKR vs DC: 'हमने गेंदबाजों को...', KKR से हार के बाद ऋषभ पंत ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals: आईपीएल 2024 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है. उसे कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने अपने होमग्राउंड ईडन गार्डन्स पर 7 विकेट से हरा दिया.

KKR vs DC: 'हमने गेंदबाजों को...', KKR से हार के बाद ऋषभ पंत ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals: आईपीएल 2024 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है. उसे कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने अपने होमग्राउंड ईडन गार्डन्स पर 7 विकेट से हरा दिया. दिल्ली को टूर्नामेंट में छठी हार का सामना करना पड़ा है. उसके 11 मैचों में अब 10 अंक हैं. टीम को सिर्फ पांच जीत मिली है और वह छठे स्थान पर काबिज है. इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत बल्लेबाजी को लेकर काफी नाराज नजर आए.

ऋषभ पंत ने क्या कहा?

पंत ने बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा. उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को पर्याप्त रन नहीं दिए. उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के अपने फैसले का भी बचाव कहा. पंत ने कहा, "पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प था. एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, चीजें जिस तरह से चल रही थीं, उसके हिसाब से 150 का स्कोर कम था.''

ये भी पढ़ें: सुनील नरेन ने तोड़ दिया लसिथ मलिंगा का महारिकॉर्ड

'हर दिन आपका दिन नहीं होता'

पंत ने हार के बाद उम्मीद जताई है कि उनकी टीम वापसी करेगी. उन्होंने कहा, "हम अपनी गलतियों से सीखते हैं, हर दिन आपका दिन नहीं होता. एक टीम के रूप में हम जिस तरह से आगे बढ़ रहे थे वह अच्छा था (अपने पिछले 5 मैचों में से 4 में जीत), लेकिन ऐसे मैच टी20 में आते हैं. मुझे लगता है कि 180-210 के आसपास कुछ भी अच्छा स्कोर होता. हमने अपने गेंदबाजों को बचाव के लिए पर्याप्त रन नहीं दिए.''

ये भी पढ़ें: फिलिप सॉल्ट ने बनाया धांसू रिकॉर्ड, जानकर हो जाएंगे हैरान

मैच में क्या हुआ?

दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए. कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा नाबाद 35 रन बनाए थे. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 3 विकेट झटके. वैभव अरोड़ और हर्षित राणा को 2-2 सफलता मिली. कोलकाता ने 16.3 ओवर में 3 विकेट पर 157 रन बनाकर मैच को जीत लिया. उसके लिए फिलिप सॉल्ट ने 33 गेंद पर 68 रन बनाए. श्रेयस अय्यर 23 गेंद पर 33 और वेंकटेश अय्यर 23 गेंद पर 26 रन बनाकर नॉटआउट रहे. सुनील नरेन 15 और रिंकू सिंह 11 रन बनाकर आउट हुए. उसके लिए अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए.

Trending news