T20 World Cup: जिम्बाब्वे टूर से हो गया साफ, इन 3 घातक खिलाड़ियों का टी20 वर्ल्ड कप में खेलना बिल्कुल पक्का
Advertisement
trendingNow11312059

T20 World Cup: जिम्बाब्वे टूर से हो गया साफ, इन 3 घातक खिलाड़ियों का टी20 वर्ल्ड कप में खेलना बिल्कुल पक्का

Indian Team: जिम्बाब्वे दौरे पर कई स्टार खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. इन प्लेयर्स ने अपने खेल से सभी का दिल जीता है. ऐसे में सेलेक्टर्स इन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में जगह दे सकते हैं.

Twitter

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम (Indian Team) इस समय बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के बाद जिम्बाब्वे का किला भी फतह कर लिया है. भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. जिम्बाब्वे टूर पर कई प्लेयर्स ने बहुत ही धमाकेदार खेल दिखाया है. इन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जगह मिल सकती है. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

इस ऑलराउंडर को हर हाल में मिलेगी जगह 

जिम्ब्बावे टूर पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. पहले वनडे मैच में उन्होंने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए. वहीं, वह निचले क्रम पर ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. दूसरे वनडे मैच में कप्तान केएल राहुल ने उनकी जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मौका दिया और शार्दुल ने दोनों ही हाथों को मौके को लपक लिया. उन्होंने धारदार गेंदबाजी से टीम इंडिया को दूसरा वनडे मैच जिताया. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में इन दोनों ही खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. 

इस प्लेयर ने दिखाया दम 

पिछले कुछ समय से दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर की रीढ़ बन गए हैं. दीपक हुड्डा की स्पिन के जादू से बच पाना इतना आसान नहीं है. दूसरे वनडे मैच में उन्होंने 2 ओवर में 6 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाते हुए 25 रन भी बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इस खिलाड़ी की तारीफ भी कर चुके हैं. दीपक हुड्डा को एशिया कप में भी जगह मिली है. 

इस प्लेयर से खौफ खाते हैं गेंदबाज 

भारत के सुपरस्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल 2022 के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर इंटरनेशनल मैच खेला है. अभी वह अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. राहुल ने साल 2018 से हर आईपीए सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाए हैं. उनकी टी20 वर्ल्ड कप में खेलना बिल्कुल पक्का है और वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news