Team India: एशिया कप से पहले इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, ZIM दौरे पर पूरी तरह रहा फ्लॉप
Advertisement

Team India: एशिया कप से पहले इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, ZIM दौरे पर पूरी तरह रहा फ्लॉप

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी टेंशन खड़ी हो गई है. जिम्बाब्वे दौरे पर टीम का एक अहम बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहा है जो एशिया कप में टीम का हिस्सा है.

Photo (BCCI)

Team India Asia Cup 2022: जिम्बाब्वे दौरे पर कुछ ऐसे खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका मिला जो एशिया कप 2022 में स्क्वाड का हिस्सा हैं. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया का दबदबा देखने को मिल रहा है, लेकिन टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी ने इस दौरे पर अपने फैंस का काफी नाराज किया है. ये खिलाड़ी एशिया कप 2022 में टीम के लिए एक बड़ी टेंशन साबित हो सकता है. 

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत से पहले टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया गया था. चोट से ठीक होकर आए केएल राहुल (KL Rahul) को स्क्वाड में शामिल किया गया था. केएल राहुल (KL Rahul) को टीम इंडिया का कप्तान भी बनाया गया. एशिया कप की तैयारियों को देखते हुए केएल राहुल (KL Rahul) के लिए ये सीरीज काफी अहम दी, लेकिन वह इस दौरे पर बतौर बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. 

एशिया कप 2022 में मिली जगह 

केएल राहुल (KL Rahul)  एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. आईपीएल 2022 के बाद वह पहली पार टीम इंडिया में खेल रहे हैं, ऐसे में इस दौरे पर केएल राहुल (KL Rahul) के लिए रन बनाना काफी जरूरी था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके. केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी. दूसरे वनडे मैच में वह ओपनिंग करने उतरे और बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह इस मैच में सिर्फ 1 रन ही बना सके. वहीं सीरीज के आखिरी मैच में उनके बल्ले से 46 गेंदों पर 30 रन ही निकले. इस पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा. 

28 अगस्त को पाकिस्तान से मैच 

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से होगा. इस मैच से पहले केएल राहुल (KL Rahul) का फ्लॉप होना टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है. इस बड़े टूर्नामेंट में केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने के सबसे बड़े दावेदार हैं. एशिया कप 2022 में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे तेज गेंदबाज भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म टीम इंडिया की नैया डूबा सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news