IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल? BCCI के इस ट्वीट ने अचानक मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow11559782

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल? BCCI के इस ट्वीट ने अचानक मचा दिया तहलका

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले BCCI के एक ट्वीट ने अचानक तहलका मचा दिया है. दरअसल, BCCI का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये लिखा है कि ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

KL Rahul

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले BCCI के एक ट्वीट ने अचानक तहलका मचा दिया है. दरअसल, BCCI का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये लिखा है कि ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हो गए हैं. BCCI के इस ट्वीट को देखते ही फैंस के होश उड़ गए कि आखिरी ये कैसे और क्या हो गया. अचानक केएल राहुल कैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल?

दरअसल, BCCI के इस ट्वीट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सोशल मीडिया पर BCCI के इस ट्वीट के वायरल होते ही फैंस को लगा कि केएल राहुल आने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2023 से बाहर हो गए हैं, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है.  बता दें कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी 2023 से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए फिट हैं.

BCCI के इस ट्वीट ने अचानक मचा दिया तहलका

हुआ यूं कि BCCI का जो ये ट्वीट वायरल हो रहा है वह 5 जनवरी 2021 का है. जब साल 2021 में केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे. दरअसल, साल 2021 में खेली गई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से केएल राहुल बाहर हो गए थे. 5 जनवरी 2021 को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके ये जानकारी दी थी. आउट ऑफ कांटेक्स्ट नाम के ट्विटर अकाउंट से जो BCCI का ट्वीट किया गया है, उसमें तारीख देखी जा सकती है.

fallback

हाल ही में राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शादी की

बता दें कि 9 फरवरी 2023 से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करने उतरेंगे. केएल राहुल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में शानदार रिकॉर्ड है. ऑस्ट्रेलिया की टीम जब साल 2017 में भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आई थी, तब केएल राहुल ने लगातार 5 पारियों में 90, 51, 67, 60, 51* के स्कोर बनाए थे. आपको बता दें कि हाल ही में केएल राहुल ने बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ शादी की थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news