Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशप फाइनल 2023 से तुरंत पहले टीम के लिए बेहद बुरी खबर आई है, खूंखार बल्लेबाजी करने वाले एक बल्लेबाज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से आधिकारिक तौर पर बाहर हो गया है.  

Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले टीम इंडिया का एक स्टार बल्लेबाज बाहर हो गया है. पहले से ही टीम इंडिया कई चोटिल खिलाड़ियों की परेशानी से जूझ रहे हैं. ऐसे में इस खबर ने टीम की टेंशन और बढ़ा दी है. बता दें कि मौजूदा आईपीएल सीजन के बाकी बचे मुकाबलों के लिए इस खिलाड़ी को चोट के चलते पहले ही पूरे सीजन से बाहर कर दिया गया था.

बाहर हुआ ये बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम ले स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. आईपीएल के मौजूदा सीजन से पूरी तरह से बाहर होने के बाद अब वह आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है. अपनी फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि मेडिकल टीम से बातचीत करने के बाद यह फैसला लिया गया है. जल्द में मुझे अपनी चोटिल जांघ की सर्जरी करानी होगी. मेरा पूरा ध्यान जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करने पर ही होगा. मुझे पता है यह फैसला लेना बेहद कठिन है लेकिन मेरे लिए इस समय यह सबसे सही है.

आईपीएल टीम को लेकर कही ये बात

राहुल मौजूदा आईपीएल सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स की कप्तानी कर रहे थे. इसको लेकर उन्होंने लिखा कि टीम का कप्तान होने के नाते मुझे बहुत बुरा लग रहा है. इतने जरूरी समय में मैं टीम के साथ नहीं हूं, लेकिन मुझे भरोसा है कि टीम के सभी खिलाड़ी मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देंगे. मैं टीम को चीयर करता रहूंगा और हर एक मैच देखता रहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं - फैंस, जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार दिया, लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई को भी धन्यवाद. साथी खिलाड़ियों के समर्थन से अभिभूत हूं जिन्होंने मेरे कठिन समय में मेरा साथ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

WTC फाइनल को लेकर ये कहा   

आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर उन्होंने लिखा कि अगले महीने ओवल में होने वाले इस बड़े मैच में टीम इंडिया का हिस्सा ना बन पाने को लेकर बेहद निराश हूं. मैं जल्द से जल्द मैदान में वापसी करने की पूरी कोशिश करूंगा. हमेशा से यही मेरा फोकस रहा है. उन्होंने आगे लिखा कि मैं सभी से वादा करता हूं कि मैं अपने रिकवरी को लेकर हर जानकारी आपतक पहुंचाता रहूंगा और जितनी जल्दी हो सके मैदान में वापसी करूंगा. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं. इंजरी कभी भी आसान नहीं रहती हैं, लेकिन मैं हमेशा की तरह फिट होने की पूरी कोशिश करूंगा. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.   

जरूर पढ़ें

कप्तान ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम
फ्लाइट में किसके कंधे पर सिर रखकर सो गए ईशान किशन? फोटो वायरल

   

Trending news