KRK ने Deepika Padukone के बहाने उड़ाया Pakistan के पूर्व क्रिकेटर का मजाक, फैंस बोले, 'ओ भाई मुझे मारो'
Advertisement
trendingNow11039075

KRK ने Deepika Padukone के बहाने उड़ाया Pakistan के पूर्व क्रिकेटर का मजाक, फैंस बोले, 'ओ भाई मुझे मारो'

अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ 'केआरके' (KRK) ने कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक के बहाने पाक क्रिकेटर रमीज राजा (Rameez Raja) का मजाक उड़ाया है.

KRK ने Deepika Padukone के बहाने उड़ाया Pakistan के पूर्व क्रिकेटर का मजाक, फैंस बोले, 'ओ भाई मुझे मारो'

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पहले वर्ल्ड चैंपियन कैप्टन Kapil Dev की जिंदगी पर बेस्ट मचअवेटेड फिल्म '83' को लेकर फैंस के दिलों में बेकरारी बढ़ती जा रही है. इस फिल्म में लीड रोल बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह निभा रहे हैं. 

दीपिका ने निभाया कपिल की वाइफ का रोल

हाल में ही '83' मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लुक और डायलॉग डिलीवरी का अंदाज कपिल देव (Kapil Dev) के होने का अहसास दिला रहा है. इस फिल्म में कैप्टन कपिल की वाइफ रोमी भाटिया (Romi Bhatia) का रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अदा किया है.

KRK ने उड़ाया रमीज राजा का मजाक

फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक को भी काफी पसंद किया गया है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर केआरके (KRK) ने अब फिल्म में दीपिका के लुक के जरिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का रमीज राजा (Rameez Raja) का मजाक उड़ाया है.
 

fallback

दीपिका के हेयरस्टाइल पर टिकी निगाहें

'83' मूवी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल देव (Kapil Dev) की वाइफ रोमी भाटिया (Romi Bhatia) के लुक को मैच करने के लिए उनकी तरह का बॉब हेयरकट अपनाया हुआ है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

केआरके ने यूं लिए रमीज राजा के मजे

केआरके (KRK) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हेयरस्टाइल की तुलना पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा (Rameez Raja) से करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा. 
'कपिल देव और रमीज राजा इस तस्वीर में शानदार लग रहे हैं.'

 

कौन हैं रमीज राजा?

रमीज राजा (Rameez Raja) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से 57 टेस्ट मैचों में 2833 रन और 198 वनडे  में 5841 रन बनाए हैं, उन्होंने इन दोनों फॉर्मेट्स में पाक टीम की कप्तानी भी की है. मौजूदा वक्त में वो पीसीबी (PCB) के चेयरमैन हैं. वो अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने शानदार हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं.
 

fallback

फैंस ने भी जमकर उठाया लुत्फ

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) के इस फनी ट्वीट पर फैंस ने भी जबरदस्त रिएक्शंस दिए हैं. कई लोगों ने केआरके के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense of Humour) की भी तारीफ की है. वहीं कई यूजर्स ने इस पर ऐतराज भी जताया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news