IND vs NZ: कप्तान धवन के इस फैसले ने किया सब साफ, बिना मैच खेले न्यूजीलैंड से लौटेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!
topStories1hindi1461066

IND vs NZ: कप्तान धवन के इस फैसले ने किया सब साफ, बिना मैच खेले न्यूजीलैंड से लौटेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार (30 नवंबर) को खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

IND vs NZ: कप्तान धवन के इस फैसले ने किया सब साफ, बिना मैच खेले न्यूजीलैंड से लौटेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

India vs New Zealand 3rd Odi Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के अभी तक 2 मैच खेले जा चुके हैं. सीरीज का तीसरा मैच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा था, लेकिन प्लेइंग 11 में खेलता दिखाई नहीं दिया था, वहीं अब वनडे सीरीज में भी वह सिर्फ बेंच पर ही बैठा दिखाई दे रहा है. 

बिना मैच खेले न्यूजीलैंड से लौटेगा ये खिलाड़ी 

दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारीश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सकता है, ऐसे में आखिरी मुकाबले की प्लेइंग 11 में बदलाव होना मुश्किल दिखाई दे रहा है. टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने शुरुआती दोनों वनडे मैचों में चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को खेलने का मौका नहीं था. आखिरी मैच में भी उनको जगह मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.  

युजवेंद्र चहल पर दिखाया भरोसा 

इस सीरीज में कप्तान शिखर धवन की पहली पसंद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बने हुए हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पहले वनडे मैच में अपने 10 ओवर में 6.8 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं किया था. चहल के इस खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें दूसरे वनडे में शामिल किया गया, जिससे ये लगभग साफ हो गया है कि आखिरी मैच में भी चहल ही प्लेइंग 11 में खेलने के बड़े दावेदार हैं. 

टी20 सीरीज में भी नहीं मिली जगह 

इस वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. उस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) खेलते दिखाई नहीं दिए थे. वह तीनों ही मैचों में टीम इंडिया की प्लइंग 11 से बाहर रहे. हालांकि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बांग्लादेश दौरे के लिए भी स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया है. इस दौरे पर रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news