IND vs NZ: टीम इंडिया में अचानक इस खिलाड़ी को मौका मिला हुआ बंद, पांड्या के बाद धवन भी नहीं दे रहे जगह
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया में अचानक इस खिलाड़ी को मौका मिला हुआ बंद, पांड्या के बाद धवन भी नहीं दे रहे जगह

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के दौरे पर टीम इंडिया का एक खिलाड़ी प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. ये खिलाड़ी टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा था. 

Photo (BCCI)

India vs New Zealand 2nd ODI: टीम इंडिया (Team India) इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच इस दौरे की शुरुआत 3 टी20 मैचों की सीरीज से हुए थी, वहीं अब वनडे सीरीज खेली जा रही है. वनडे सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से जीता था और दूसरा मैच हेमिल्टन में खेला जा रहा है. लेकिन टीम इंडिया का एक खिलाड़ी इस पूरे ही दौरे पर बेंच पर बैठा दिखाई दिया है. ये खिलाड़ी एक बार भी प्लेइंग 11 में सामिल नहीं हो सका है. 

टीम इंडिया में नहीं मिल रही इस खिलाड़ी को जगह 

न्यूजीलैंड दौर पर टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने संभाली थी, वहीं वनडे सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कप्तानी कर रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों की कप्तानी में चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को खेलने का मौका नहीं मिला है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पूरी टी20 सीरीज बेंच पर बैठे नजर आए थे और अब वनडे में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं. 

चहल की जगह खेलने के थे उम्मीदवार 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) लय में नजर नहीं आए थे. चहल इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे और जमकर रन भी खर्च किए थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने 10 ओवर में 6.8 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं किया था. चहल के इस प्रदर्शन के बाद उम्मीद की जा रही थी कि दूसरे वनडे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

अपने आखिरी वनडे मैच में मचाया था धमाल 

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपना आखिरी वनडे मैच पिछले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उस वनडे मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट्स झटके थे. कुलदीप यादव को तब 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया था. इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news